जालंधर के इस पंजाबी सिंगर ने शादी की रिसेप्शन पर बताई अपनी लव स्टोरी, परमीश वर्मा से है खास रिश्ता









जालंधर: तेरी मेरी जोड़ी ना लखी ना करोड़ी, तूँ वाहाँ विच मेरे ते मिट्ठी-मिट्ठी बरसात होवे गाना गाते हुए बीते दिन अपनी शादी की रिशेप्शन पार्टी में जालंधर के सिंगर किंग बी चौहान ने अपनी पत्नी को यह गीत डेडिकेट किया और कहा कि ऐसी पत्नी का साथ मिलते ही मेरे करियर ने भी रफ्तार पकड़ ली है।

इस दौरान किंग बी चौहान ने अपनी लव लाईफ पार्टनर के सोशल मीडिया पर कैसे मिले और कैसे यह दोस्ती प्यार और फिर शादी के बंधन तक पहुंची कैसे एक दूसरे ने अपने घर वालों को मनाया सारे किस्से को बड़ी ही मासूमियत अंदाज में मीडिया के सामने रखा। उन्होंने यह भी कहा कि कई मैसेज करने के बाद रिप्लाई के तौर पर मुख्य एक मैसेज मिलता था जिसका परिणाम आज अपने सामने है उन्होंने कहा कि में बहुत अपना हमसफ़र पाकर बहुत खुश हूँ।

उन्होंने इस दौरान अपने सबसे करीबी दोस्त और प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा के साथ अपनी दोस्ती का जिक्र भी किया, साथ ही अपने जालंधर कैंट स्थित अपने घर में बिताए हुए बीते हुए पलों को, स्कूल व कॉलेज की शिक्षा से संबंधित हर बात को सबके साथ शेयर करते हुए आने वाले अपनी नई पंजाबी फिल्म और आने वाले दो पंजाबी गानों के बारे में भी बताया। उनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी में उनके करीबी दोस्तों के इलावा उनके परिजन और चाहने वाले मौजूद थे।



error: Content is protected !!