5 मिनट चार्ज करने पर 2 घंटे चलेगा Oppo का ये नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्लीः अगर आप दमदार बैटरी के साथ कोई स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है क्योंकि ओप्पो ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Oppo F15 भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन के लिए कंपनी का दावा है कि 5 मिनट की चार्जिंग के बाद आप इस फोन को 2 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। जानें आपको इस फोन में और क्या ख़ास मिलेगा ?

बता दें, इस फोन को आप फ्लिपकार्ट के ज़रिए सेल में खरीद सकते हैं। फोन को सिर्फ 19,800 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% का अनलिमिडेट कैशबैक मिल रहा है। फोन को EMI पर भी खरीदा जा सकता है, जिसके तहत हर महीने सिर्फ 933 रुपये देने होंगे।

फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED पैनल डिस्प्ले दिया गया है, जिसका एस्पेक्ट रेशियो 20:9 का है। फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P70 प्रोसेसर पर चलता है। कैमरे की तो इसमें आपको क्वॉड कोर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा भी 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में Android 9 Pie बेस्ड ColorOS6 दिया गया है। सेल्फी के लिए Oppo F15 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।