You are currently viewing ये कंपनी ला रही है 108 मेगापिक्सल लेंस वाला स्मार्टफोन, मिलेगा 5 रियर कैमरा सेटअप

ये कंपनी ला रही है 108 मेगापिक्सल लेंस वाला स्मार्टफोन, मिलेगा 5 रियर कैमरा सेटअप

नई दिल्लीः शाओमी यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही मी नोट 10 स्मार्टफोन ला रही है जिसमें ग्राहकों को 108 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। कंपनी चीन में मी सीसी 9 प्रो स्मार्टफोन भी लॉन्च करने वाली है, जिसका मुख्य फीचर भी 108 मेगापिक्सल का कैमरा ही है। शाओमी इस स्मार्टफोन में 5 रियर कैमरे का सेटअप देगी।

शाओमी ने इस स्मार्टफोन का एक टीजर जारी किया है, जिसमें फोन से जुड़े कुछ फीचर सामने आए हैं। इस स्मार्टफोन में पांच रियर कैमरा का सेटअप मिलेगा। मी नोट 10 (Mi Note 10) का टीजर शाओमी के चीनी स्मार्टफोन मी सीसी9 प्रो के टीजर के एक दिन बाद आया है। मी नोट 10 और मी सीसी 9 प्रो दोनों ही स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। संभवतः चीन में मी सीसी9 प्रो के नाम से लॉन्च होने वाला ये स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में मी नोट 10 के नाम से लॉन्च हो सकता है।

मी नोट 10 के टीजर में ज्यादा बातें खुलकर नहीं आई हैं। कुल मिलाकर इसका मुख्य फोकस 108 मेगापिक्सल लेंस वाला पेंटा कैमरा है। शाओमी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है। शाओमी द्वारा वीबो पर शेयर किए गए पोस्ट के मुताबिक मी सीसी9 प्रो में भी 108 मेगापिक्सल लेंस के साथ 5 रियर कैमरा का सेटअप मिलेगा।

शाओमी के इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरे के अतिरिक्त, 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, एक मैक्रो लेंस और एक पोर्ट्रेट शूटर मिलेगा। कहा जा रहा है कि फोन का टेलीफोटो लेंसस 10एक्स हाइब्रिड जूम और 50 एक्स डिजिटल जूम की फोटो लेने में सक्ष्म है।