You are currently viewing 10 वर्षीय बच्चे ने जीरो एंगल से दागा गोल, लोग बोले- ‘छोटा मेसी’, देखें VIDEO

10 वर्षीय बच्चे ने जीरो एंगल से दागा गोल, लोग बोले- ‘छोटा मेसी’, देखें VIDEO

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों केरल का 10 वर्षीय फुटबॉलर छाया हुआ है। इस बच्चे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह जीरो एंगल से ऐसा किक लगाता है कि गेंद हवा में लहराते हुए गोल पोस्ट में जा समाती है। इस बच्चे का नाम दानी पीके है और वह 5वीं कक्षा का छात्र हैं। दानी ने यह गोल मीनान्गडी में खेले गए ऑल केरल किड्स फुटबॉल टूर्नमेंट के फाइनल मैच में दागा।

दानी जब किक करते हैं तो गेंद रेनबो की तरह एंगल बनाते हुए जाल में उलझ जाती है। विपक्षी टीम के खिलाड़ी और गोलकीपर महज मूक दर्शक बने रह जाते हैं। इस विडियो को पूर्व महान स्ट्राइकर आईएम विजयन ने ट्वीट किया है। उन्होंने विडियो के साथ कैप्शन में लिखा- सुपर्ब..।

देखें वीडियो-

विडियो पर ढेरों ने लोग कॉमेंट करके युवा फुटबॉलर की सराहना कर रहे हैं। कुछ ने जहां दुनिया के अग्रणी फुटबॉल क्लब बार्सिलोना, मैनेचेस्टर युनाइटेड और प्रीमियर लीग को टैग करके इस बच्चे को अपने साथ जोड़ने की वकालत की है तो कुछ ने देश के खेल मंत्री किरण रिजिजू को टैग करके उनका ध्यान आकर्षित करने की कोशश की है। कुछ ने इस बच्चे को भविष्य का लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो बताया है।

बता दें कि मैच में दानी ने हैटट्रिक किया था, लेकिन उनके इस करिश्माई गोल चर्चा में है, जिसे सबसे पहले उनकी मां नोविया अशरफ ने 9 फरवरी को फेसबुक पर शेयर किया था। दानी ने इस टूर्नमेंट में कुल 13 गोल दागे। उन्हें इस प्रभावी प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नमेंट चुना गया।