You are currently viewing लुधियाना में चोरों के हौसले बुलंद, एक ही रात में तीन दुकानों को बनाया निशाना, लाखों रुपए की नकदी और सामान लेकर फरार

लुधियाना में चोरों के हौसले बुलंद, एक ही रात में तीन दुकानों को बनाया निशाना, लाखों रुपए की नकदी और सामान लेकर फरार

लुधियाना (अश्विनी शर्मा/अनिल): लुधियाना में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि इसका ताजा उदारण शहर के कस्बा जगराँव में सामने आया है। शुक्रवार रात चोरों ने तीन बड़ी दुकानों में चोरी कर लाखों रुपए के अलावा कई और सामान लेकर फरार हो गए। शनिवार सुबह दुकानदारों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके बाद डीएसपी गुरदीप सिंह कौशल और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार चोरों ने स्थानिय कमल चौक के नजदीक सेठी प्लाईवुड की दुकान का शटर तोड़कर करीब डेढ़ लाख की नकदी चोरी कर ली। दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब होने के कारण चोरों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। इसके साथ ही चोरों ने स्थानिय तहसील रोड पर सरकारी सीनियर सेकेंडरी गर्ल्स स्कूल के सामने रनवे इमीग्रेशन की दुकान का शटर तोड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की और चोरों की तलाश शुरु कर दी है।

तीसरी चोरी की वारदात तहसील रोड पर पहलवान ढाबे के सामने सुपर सैनेटरी स्टोर में हुई। चोरों ने इस दुकान का भी शरट तोड़ चोरी की। बस अड्डा पुलिस चौकी के इंचार्ज हीरा सिंह के अनुसार सुपर सैनेटरी में कोई बड़ी चोरी नहीं हुई है। इसलिए दुकानदार के केस दर्ज नहीं किया। दुकानदार ने पुलिस की कार्रवाई से भी इंकार किया है। जगरॉंव में रात के समय हुई यह चोरियां के संबंध में जांच शुरु कर दी गई है। यह चोरियां का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड और फिंगर एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है। माहिर टीमों ने चोरी के स्थानों का दौरा किया और सबूत इक्ट्ठे किए। पुलिस का कहना है कि चोरी के इन मामलों को जल्द सुलझा लिया जाएगा।