You are currently viewing अचानक तबियत बिगड़ने से ICU में भर्ती हुए ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेता, हालत नाजुक

अचानक तबियत बिगड़ने से ICU में भर्ती हुए ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेता, हालत नाजुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान पिछले काफी समय से बीमार हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। खबरों के मुताबिक इरफान खान की तबियत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा है।उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।  इरफान खान मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए हैं। अभी तक उनकी परेशानी के बारे में कुछ पता नहीं चला है। इरफान खान को साल 2018 में पता चला था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है। इरफान खान इस बीमारी के इलाज लंदन में करवा रहे थे और कुछ समय पहले ही भारत आए हैं।

Grateful for Love and Support': Irrfan Khan Makes Twitter Comeback ...

हाल ही में इरफान खान की मां सईदा बेगम का राजस्थान में निधन हुआ है। सईदा बेगम का निधन शनिवार को रमजान के पहले रोजे के दिन हुआ था। वो 80 बरस की थी और वह पिछले काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से इरफान खान अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए। ऐसे में इरफान को वीडियो कॉल के जरिए ही अंतिम दर्शन करना पड़े। इरफान खान के पिता यासीन खान का भी कुछ वर्षों पहले इंतकाल हो गया था।

बता दें कि इरफान खान की हाल ही में लॉकडाउन से पहले फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ रिलीज हुई थी। फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदान और एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।