होमवर्क के लिए नहीं था इंटरनेट, फिर देखिए 10 वर्षीय छात्र ने क्या किया









नई दिल्ली: ब्राजील में इन दिनों एक 10 वर्षीय छात्र का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस छात्र को होमवर्क के लिए इंटरनेट की बेहद आवश्यकता थी जो उसके घर पर नहीं था जिसकी वजह से उसका काम नहीं हो पा रहा था। इसका रास्ता उस बच्चे ने ये निकाला कि वो ब्राजील के रेसिफे में एक शॉपिंग मॉल की दुकान पर टैबलेट का उपयोग करके होमवर्क करने पहुंच गया। उसे इस तरीके से होमवर्क करते हुए देखकर लोग उसकी खासी प्रशंसा कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि स्टोर के एक कर्मचारी ने उसे अपना होमवर्क पूरा करने के लिए गैजेट का उपयोग करने के लिए आमंत्रित किया था जिसका उसने भरपूर फायदा उठाया और अपना होमवर्क पूरा किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स इस बच्चे के जज्बे को सलाम कर रहे हैं।

वीडियो में लड़के की पहचान गुइलहर्मे सैंटियागो के रूप में की हुई है जो एबीलियो गोम्स म्यूनिसिपल स्कूल में कक्षा 5 का छात्र है। बताया जा रहा है कि स्कूल में 278 छात्र हैं, हालांकि, छात्र के उपयोग के लिए महज 12 टैबलेट हैं। सैंटियागो का परिवार उसके होमवर्क के लिए मॉल जाने से अनजान था जब तक कि पड़ोसी ने उन्हें वीडियो नहीं दिखाया।



error: Content is protected !!