दिल्ली में फिर रिश्ते तार-तार बेटे ने पिता की हत्या कर शव के किए टुकड़े, 4 बैग में भरकर ले जा रहा था बेटा, लेकिन तभी…









नई दिल्ली: दिल्ली के शाहदरा जिले से बेहद ही अमानवीय और रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां संपत्ति के लिए पहले एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी फिर शव के टुकड़े कर उसे 4 अलग-अलग बैग में भरकर ले जा रहा था, लेकिन घर के बाहर ही उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली के शाहदरा जिले के फर्श बाजार थाना झेत्र में उस हड़कंप मच गया पुलिस को सूचना मिली कि एक बेटे ने बाप का कत्ल कर शव के टुकड़े कर बैग में भरे दिए हैं।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी बेटे हिरासत में ले लिया। उसके पास से 4 बैग मिले। उसमें उसके पिता के शव के टुकड़े थे। बेटे अमन ने पुलिस को बताया कि उसने पिता संदेश कुमार की हत्या कर दी और अब शव ठिकाने लगाने जा रहा था। पुलिस के मुताबिक बेटा अमन पिता की दुकान हड़पना चाहता था और साइबर नेट का काम खोलना चाहता था, पिता ने अपनी आजीविका के लिए दुकान में कॉस्मेटिक की दुकान खोली हुई थी. मृतक के भाई-बहन का कहना है कि बेटे ने एक महीने पहले जान से मारने की धमकी दी थी।

मृतक संदेश कुमार के भाई का कहना है इस घटना में मृतक की पत्नी और दूसरे बच्चे भी शामिल हैं. ये लोग आए दिन प्रॉपर्टी को लेकर उसे परेशान करते थे. कोर्ट में प्रॉपर्टी को लेकर केस भी चल रहा है और आधी प्रॉपर्टी पहले ही मृतक ने अपनी पत्नी और बच्चों के नाम कर दी थी, इसके बावजूद ये लोग मृतक की बची हुई दुकान भी हड़पना चाहते थे, जिसे वो देने के लिए तैयार नहीं था। संदेश कुमार के परिवार में उसकी पत्नी उसके 2 बेटे और एक बेटी है। परिजनों का कहना है कि साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पहले तो पत्नी, एक बेटा और बेटी घूमने के बहाने घर से बाहर चले जाते हैं ताकि बड़ा बेटा इस पूरी वारदात को अंजाम दे सके। शक है कि इस वारदात को को सोमवार रात ही अंजाम दे दिया गया है क्योंकि मंगलवार को वो कहीं नजर नहीं आए। बेटे की संदिग्ध गतिविधियों के चलते उन्हें उनके बेटे अमन पर शक हुआ। मंगलवार रात जब बेटे अमन ने अपने 4 दोस्तों को गाड़ी लेकर बुलाया और शव के टुकड़ों से भरे बैग रखने लगा तो परिजनों ने रंगे हाथों से पकड़ पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे और उसके एक दोस्त को गाड़ी समेत हिरासत में ले लिया, वहीं बाकी 3 दोस्त मौके से फरार हो गए।

error: Content is protected !!