महिला ने कही थी बस इतनी सी बात, ड्राइवर और कंडक्टर ने बस की छत पर बनाया हवस का शिकार









नई दिल्ली : अब गुजरात से महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आ रही है। पीड़िता मध्य प्रदेश की रहने वाली है। उसने आरोप लगाया है कि गुरुवार को गुजरात के पोरबंदर में एक लग्जरी बस में यात्रा करने के दौरान बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने शिकायत में कहा है कि उसने एमपी के कुक्सी टाउन से बुधवार रात को पोरबंदर जाने के लिए प्राइवेट बस ली थी।

उसने बताया कि बस में बैठे ड्राइवर और कंडक्टर उसे बस की छत पर ले गए जहां पर दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। उसे धमकी देकर उसके साथ रेप किया कि अगर उसने उनकी बात नहीं मानी तो वे उसे बस से बाहर फेंक देंगे। पोरबंदर पहुंचने पर उसने अपने भतीजे को ये बात बताई जिसने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बस की तलाश की और उसे रुकवाया जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। ड्राइवर की पहचान नानाभाई के रुप में की गई है जबकि कंडक्टर का नाम कपिल बताया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने इस मामले को छोटा उदेपुर पुलिस थाना भे दिया है जिस इलाके के अंतर्गत रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था।

पीड़िता ने बताया कि वह 10 दिनों पहले अपने पति के साथ कुक्सी टाउन गई थी। इसके बाद उसने गुरुवार को पोरबंदर के लिए अकेले बस से निकल गई। रात के करीब 9 बजे बस एक होटल के पास रुकी जहां पर सारे यात्री खाना खाने के लिए नीचे उतरे। इसके बाद पीड़िता ने बस ड्राइवर से कथित तौर पर कहा कि वह उसे बस में थोड़ी जगह दिलवा दे क्योंकि उसे सोना है।

इसके बाद नानाभाई और कपिल उसे बस की छत पर ले गए। इसक बीच उसके विरोध करने पर उसे धमकी दी कि उसने शोर मचाया तो वे उसे बस से बाहर फेंक देंगे। इसके बाद उन दोनों ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद पीड़िता ने चुपचाप भयभीत होकर बस में बैठकर पोरबंदर तक की यात्रा की। वहां पहुंचने पर उसने अपने भतीजे को कॉल करके सारी बातें बताई जिसके बाद ये मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस फिलहाल दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।



error: Content is protected !!