You are currently viewing हैरानीजनकः महिला ने निगला जहर, मुंह में धमाके के बाद लगी आग, डॉक्टर बोले मेडिकल इतिहास में ऐसा पहली बार देखा
The woman ate the poison, blasting in the mouth during the treatment, the doctors were scared

हैरानीजनकः महिला ने निगला जहर, मुंह में धमाके के बाद लगी आग, डॉक्टर बोले मेडिकल इतिहास में ऐसा पहली बार देखा

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जब उसे इलाज के लिए जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया तो इलाके के वक्त महिला के मुंह में विस्फोट हो गया। विस्फोट देख डॉक्टरों की टीम भी हैरान रह गई। महिला के मुंह से धुआं निकलने के साथ आग लग गई। घटना के कुछ देर बाद महिला ने दम तोड़ दिया।

इस बारे में सब इंस्पेक्टर अरविंद चौधरी ने बताया कि महिला की पहचान शीला देवी के रूप में हुई है, जो हरदुआ गंज की रहने वाली थी। उन्होंने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया था जिसके बाद उन्हें इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती कराया गया था।इमरजेंसी वॉर्ड के एसीएमओ राहुल कुमार ने बताया कि यह अपने आप में अजीबोगरीब घटना है। हमने मेडिकल के इतिहास में ऐसा पहली बार देखा है, जब किसी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया हो और उसके मुंह विस्फोट हुआ हो। एसीएमओ राहुल कुमार ने बताया कि इस घटना इसका वीडियो शोध के लिए हम यू-ट्यूब और अन्य सोशल साइटों पर भी डालेंगे। महिला के मुंह में विस्फोट होने की घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। शुरूआती जांच में ऐसा लग रहा है कि महिला ने विस्फोटक पदार्थ का सेवन किया था, जिस कारण उसकी अन्न नली फट गई। वहीं, कुछ डॉक्टर्स का यह भी कहना है कि महिला की अन्न नली में गैस से प्रेशर के कारण विस्फोट हुआ।