You are currently viewing इंतजार खत्मः WhatsApp में आ गया आपका फेवरेट फीचर

इंतजार खत्मः WhatsApp में आ गया आपका फेवरेट फीचर

नई दिल्लीः Whatsapp यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने बहुप्रतीक्षित डार्क मोड फीचर को रोलआउट करना शुरू कर दिया है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ यूजर्स ने इसे इस्तेमाल करना भी शुरू कर दिया है। वॉट्सऐप बीटा अपडेट्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo के मुताबिक वॉट्सऐप अब डार्क मोड फीचर को जल्द से जल्द सभी यूजर्स तक पहुंचाने की तैयारी में जुट चुका है। बता दें कि डार्क मोड फीचर को ऐंड्रॉयड बीटा वर्जन पर कुछ दिन पहले ही उपलब्ध करा दिया गया था।

वॉट्सऐप डार्क मोड अभी कुछ चुनिंदा यूजर्स को ही दिया जा रहा है। कंपनी इसके फाइनल रोलआउट से पहले इसकी पूरी तरह टेस्टिंग करना चाह रही है ताकि इसमें अगर कोई खामी तो उसे ठीक किया जा सके। डार्क मोड का स्टेबल अपडेट कब तक रिलीज होगा इस बारे में अभी कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है। आईओएस की बात करें तो इसके लिए भी जल्द ही डार्क थीम आने वाला है। इससे जुड़े एक ट्वीट में कहा गया है कि iOS के लिए डार्क मोड फीचर धीरे-धीरे रोलआउट होगा। हालांकि, यह अभी डिवेलपिंग फेज में है और अनस्टेबल है। WABetaInfo ने अपने ट्वीट में आईओएस डार्क थीम का जिक्र करते हुए इसमें कुछ सुधार की बात कही है।

कुछ ऑप्शन्स में दिख रहा डार्क मोड
इस बारे में WABetaInfo ने कहा कि वॉट्सऐप इन खामियों को 15 मिनट में ठीक कर सकता है, लेकिन यह कब तक किया जाएगा इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। WABetaInfo ने अपने ब्लॉग में यह भी कहा कि वॉट्सऐप में कहीं-कहीं डार्क मोड दिखने भी लगा है। ब्लॉग के अनुसार जब भी यूजर कैमरा रोल से किसी फोटो को वॉट्सऐप में शेयर करते हैं तो उन्हें डार्क मोड दिख रहा है।