You are currently viewing तालाब किनारे फूल तोड़ने गई थी सात वर्षीय बच्ची को पानी में खींच ले गया मगरमच्छ और फिर…

तालाब किनारे फूल तोड़ने गई थी सात वर्षीय बच्ची को पानी में खींच ले गया मगरमच्छ और फिर…

लक्सरः दादी के साथ खेत में घास काटने गई सात साल की बच्ची को मगरमच्छ तालाब में खींच ले गया। पुलिस और वन विभाग की टीम ने तालाब में जाल डालकर करीब पांच घंटे बाद बच्ची का शव बरामद कर लिया। उतराखंड के लक्सर में रायसी चौकी क्षेत्र के पंडितपुरी गांव निवासी जयेंद्र की मां शुक्रवार दोपहर में रेलवे लाइन से सटे खेत में घास काटने गई थीं। जयेंद्र की सात साल की बेटी राधिका और पड़ोस की एक अन्य लड़की भी उनके साथ थी।

 

 

इस दौरान रेलवे लाइन से सटे तालाब में कमल के फूल को देखकर बच्ची ललचा गई और फूल तोड़ने के लिए पानी के भीतर चली गई। इस दौरान मगरमच्छ ने बच्ची को दबोच लिया। बच्ची चिल्लाई तो उसकी दादी के साथ मौजूद दूसरी लड़की ने उसे देख लिया। दोनों ने शोर मचाया लेकिन मगरमच्छ बच्ची को खींचकर तालाब के गहरे पानी में चला गया।

 

 

सूचना पर गांव से काफी लोग मौके पर पहुंच गए लेकिन मगरमच्छ का पता नहीं चला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना रायसी चौकी पुलिस और वन विभाग को दी। चौकी प्रभारी ब्रजपाल सिंह ने बताया कि वन विभाग की टीम के साथ मगरमच्छ को पकड़ने तथा बच्ची को उसके चंगुल से निकालने के लिए तालाब में जाल डाला गया। काफी खोजबीन के बाद करीब पांच घंटे बाद बच्ची का शव तालाब से बरामद हो गया।