पंजाब क्रिश्चियन मूवमेंट ने चौधरी संतोख सिंह को दिया समर्थन, बोले- भारी मतों से दिलाएंगे जीत









जालंधर (अमन बग्गा): जालंधर से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार चौधरी संतोख सिंह को आज उस समय भारी बल और उत्साह मिला जब पंजाब क्रिश्चियन मूवमेंट ने उन्हें बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा कर दी। मूवमेंट के अध्यक्ष हमीद मसीह ने इस बात की घोषणा आज यहां पंजाब कांग्रेस के महासचिव विक्रमजीत सिह चौधरी की उपस्थिति में एक मीटिंग के दौरान की।

मीटिंग में सैकड़ों की संख्या में मूवमेंट के सदस्य, पदाधिकारी, पास्टर और युवा मौजूद थे। मूवमेंट ने चौधरी साहिब को सर्वसम्मति से समर्थन देने और उनके लिए चुनाव प्रचार करने की जिम्मेदारी भी ली तथा कहा कि चौधरी साहिब को भारी मतों के अंतर से जिताएंगे।

मूवमेंट द्वारा दिए गए भारी समर्थन पर विक्रमजीत सिंह ने कहा कि जालंधर कैंट में ईसाई समुदाय के समर्थन से कांग्रेस को भारी बल मिला है और कांग्रेस जालंधर लोकसभा सीट बड़े भारी अंतर से जीतेगी।

मूवमेंट के अध्यक्ष हमीद मसीह ने इस अवसर पर कहा कि अकाली दल और बीजीपी की साम्प्रदायिक ताकतों ने उनके समुदाय के लिए कुछ नहीं किया और हमें हमेशा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया। मसी ने दावा किया कि सारा समुदाय चौधरी के साथ है और समुदाय के सभी वोट चौधरी को ही पड़ेंगे क्योंकि चौधरी धर्मनिरपेक्षता का प्रतीक हैं।


इस अवसर पर मूवमेंट के जो बरिष्ठ नेता और पादरी उपस्थित थे, उनमें अजीत मसीह, पास्टर लियाकत मसीह, राजिंदर कुमार, इकबाल मसीह, बिशप शामसन पीटर, पास्टर जीत मसीह, सुनील कुमार, जोहन्सन टाइज़न, तरसेम मसीह काहनूवान , सोमाबार मसीह भट्टी, विल्सन बिट्टू, विलियम मसीह, डॉ. विलियम शाहकोट, सतपाल सिद्धू, पास्टर विक्की कलवन और परगट मसीह भी उपथित थे।

error: Content is protected !!