You are currently viewing भारी आंधी-बारिश के बीच भी खड़ा रहकर अपना कर्तव्य निभाता रहा पुलिसकर्मी, सोशल मीडिया पर बना हीरो, देखें Video

भारी आंधी-बारिश के बीच भी खड़ा रहकर अपना कर्तव्य निभाता रहा पुलिसकर्मी, सोशल मीडिया पर बना हीरो, देखें Video

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ट्रैफिक जवान का वीडियो वायरल हो रहा है जो विपरीत परिस्थितियों में भी अपने काम के प्रति डटा हुआ है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक ट्रैफिक जवान तेज बारिश और आंधी के बीच चौराहे पर ट्रैफिक को नियंत्रित कर रहा है। इस वीडियो ने ट्रैफिक जवान को सोशल मीडिया पर हीरो बना दिया है।

लोग जवान की खूब तारीफ कर रहे है और इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है। यह वीडियो गुवाहाटी के बसिस्था चौराहे की है और वीडियो में ड्यूटी निभा रहे ट्रैफिक जवान का नाम मिथुन दास है। सिपाही तेज आंधी और बारिश के थपेड़ों के बीच भी अपने कर्तव्य का निवर्हन कर रहा है। वायरल हो रहे एक वीडियो में दास बिना रेन कोट पहने चौराहे पर खड़े नजर आ रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि भारी बारिश और आंधी से बचने के लिए लोग बिल्डिगों के नीचे जाकर खड़े हो रहे थे, लेकिन दास पोडियम पर खड़े होकर अपनी ड्‍यूटी करते रहे। काम के प्रति दास के ऐसे सर्मपण को देखते ही कुछ लोगों ने उनकी वीडियो बनाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। असम पुलिस के ट्विटर हैंडल पर भी दास की कर्तव्यनिष्ठा की प्रशंसा करते हुए उनके जज्बे को सलाम किया गया है और उनका वीडियो शेयर किया है।