You are currently viewing देर रात पार्टी करना इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को पड़ा भारी, फटकार तो PCB ने लगाई ही साथ में जुर्माना भी लगाया

देर रात पार्टी करना इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को पड़ा भारी, फटकार तो PCB ने लगाई ही साथ में जुर्माना भी लगाया

कराचीः पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी उमर अकमल को देर रात पार्टी करना महंगा पड़ गया है। दरअसल, नियमों का उल्लंघन करने के चलते मैच फीस का बीस फीसदी जुर्माना उमर को लगा है। दुबई में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज़ के आखिरी मुकाबले से पहले शुक्रवार को उमर अकमल टीम प्रबंधन की अनुमति लिए बिना नाइट क्लब चले गए थे जिसके कारण उन पर यह जुर्माना लगाया गया है। उमर का नाइट क्लब का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

Image result for उमर अकमल
अकमल ने अपनी गलती मान ली है और टीम मैनेजर तलत अली द्वारा लगाए गए जुर्माने को स्वीकार कर लिया है। नियमों के अनुसार खिलाड़ियों को दौरे के दौरान देर से होटल आने की अनुमति नहीं है। ऐसा करना नियमों का उल्लघंन करना है।

Image result for उमर अकमल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रबंधक निदेशक वसीम खान ने कहा, मुझे ख़ुशी है कि उमर ने गलती मान ली है तथा अपनी हरकत के लिए माफ़ी भी मांगी है। ऐसे काम स्पष्ट रूप से गैर जिम्मेरदाराना है जिसे अनदेखा नहीं किया जा सकता। बोर्ड खिलाड़ियों से पेशेवर रवैया और प्रतिबद्धता की उम्मीद करता है। यह कार्रवाई एक उदाहरण है कि टीम में किसी भी तरह की अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।