You are currently viewing नाभा जेल में एक बार फिर गूंजी शहराई, लाल जोड़े में पहुंची दुल्हन ने उम्रकैद की सजा काट रहे वसीम से रचाई शादी

नाभा जेल में एक बार फिर गूंजी शहराई, लाल जोड़े में पहुंची दुल्हन ने उम्रकैद की सजा काट रहे वसीम से रचाई शादी

पटियालाः नाभा जेल में एक बार फिर शादी की शहनाईयां गूंज उठी। स्थित पंजाब एवं हाईकोर्ट के आदेश पर जेल प्रशासन की ओर से हत्या के मामले में सजा काट रहे कैदी मोहम्मद वसीम (32) उर्फ झला निवासी सैदावाला मालेरकोटला का निकाह धूमधाम से मालेरकोटला की ही रहने वाली हुमा से कराया गया। इस निकाह के लिए दोनों परिवार जेल पहुंचे थे।

दुल्हन हुमा अपने पिता मोहम्मद इरशाद, चाचा, बहन के साथ सुबह करीब 10 बजे जेल में दाखिल हुई। दोपहर करीब एक बजे निकाह की रस्म पूरी हो जाने के बाद मीडिया से बचती हुई गाड़ी में सवार होकर वापस चली गई। गौरतलब है कि इससे पहले पिछले महीने 30 अक्तूबर को भी गैंगस्टर मनदीप सिंह की शादी जेल के अंदर बने गुरुद्वारा साहिब में हुई थी।

जेल सुपरिंटेंडेंट रमनदीप भंगू ने बताया कि कैदी मोहम्मद वसीम ने हाईकोर्ट में याचिका डालकर पैरोल पर जाने देने की अपील की थी। लेकिन जेल प्रशासन द्वारा एतराज जताने के बाद हाईकोर्ट ने कत्ल केस में उम्रकैद की सजा काट रहे इस कैदी का निकाह जेल परिसर में ही कराने के आदेश दे दिए। साथ ही जेल प्रशासन को इसके लिए सभी जरूरी प्रबंध करने को कहा।