You are currently viewing केरल के युवक को फ्लाइट में सिगरेट पीने से रोका तो शख्स ने महिला क्रू मेंबर के सामने खोली पैंट की जिप, और फिर…
The Kerala youth stopped drinking cigarettes in the flight, the man jeeps in front of the female crew member, and then ...

केरल के युवक को फ्लाइट में सिगरेट पीने से रोका तो शख्स ने महिला क्रू मेंबर के सामने खोली पैंट की जिप, और फिर…

नई दिल्ली: जेद्दाह से नई दिल्ली जाने वाली सऊदी एयरलाइंस की फ्लाइट में केरल का 24 वर्षीय युवक ने एक महिला केबिन स्टाफ द्वारा सिगरेट पीने से रोकने पर अपनी पैंट की जिप खोल दी। इस युवक को अब्दुल शाहिद शम्सुद्दीन के नाम से पहचाना गया है, जो केरल के कोट्टयम का रहने वाला है। दिल्ली में एयरपोर्ट के सूत्रों के अनुसार शम्सुद्दीन ने पहले महिला क्रू मेंबर से गाली-गलौच की और सिगरेट जलाने से रोकने पर इनकार कर दिया।
सूत्र का कहना है कि ”पहले तो शख्स ने हंगामा खड़ा कर दिया। जब महिला केबिन स्टाफ ने अपने सहयोगियों को मदद के लिए बुलाया, तो कथित तौर पर उसने अपने पैंट की जिप खोल दी और फिर अश्लील इशारे करने लगा। ” दिल्ली में फ्लाइट लैंड करने के बाद, क्रू मेंबर्स ने इस घटना की सूचना हवाई अड्डे के संचालन नियंत्रण केंद्र को दी, जिसके बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के कर्मियों को सूचित किया गया।
सुरक्षाकर्मियों ने इसके बाद आरोपी को हिरासत में लिया और उसे आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन ले गए। आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए उसे दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया।