You are currently viewing कुख्यात गैंगस्टर सुखप्रीत बुड्ढा को गिरफ्तार करने वाले डीजीपी दिनकर गुप्ता व वीके भवरा जैसे जांबाज अधिकारियों पर पंजाब समेत पूरे देश को गर्व : निशांत शर्मा

कुख्यात गैंगस्टर सुखप्रीत बुड्ढा को गिरफ्तार करने वाले डीजीपी दिनकर गुप्ता व वीके भवरा जैसे जांबाज अधिकारियों पर पंजाब समेत पूरे देश को गर्व : निशांत शर्मा

-रेफरेंडम 2020 का समर्थन करने वाले खालिस्तान आंतकियो व गैंगस्टरों को डीजीपी दिनकर गुप्ता व वीके भवरा के आगे घुटने टेक के सरेंडर कर देना चाहिए : निशांत शर्मा

मोहालीः शिव सेना हिन्द की एक विशेष बैठक मोहाली में आयोजित की गई। इस मौके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस मौके निशांत शर्मा ने कहा कि डीजीपी दिनकर गुप्ता व डीजीपी इंटेलिजेंस वीके भावरा के दिशा निर्देशनुसार गैंगस्टरों के विरुद्ध चलाई विशेष मुहिम के अंतर्गत पंजाब पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर सुखप्रीत सिंह धालीवाल उर्फ बुड्ढा को दिल्ली हवाई अड्डे से गिरफ्तार करना बेहद ही सराहनीय कार्य किया है।

शर्मा ने माननीय डीजीपी दिनकर गुप्ता व डीजीपी वीके भवरा के साथ साथ पंजाब पुलिस के तमाम अधिकारियों की वीरता,कर्तव्यनिष्ठा, अद्वितीय साहस की सराहना की जिन्होंने बुड्ढा को पकड़ने के लिए अपना अहम रोल अदा किया।

शर्मा ने कहा कि कत्ल की कोशिश, बलात्कार, गैर-कानूनी गतिविधियां रोकथाम एक्ट (यू.ए.पी.ए.) आदि के 15 से अधिक आपराधिक मामलों में आरोपी व खालिस्तान समर्थकीय तत्वों के साथ संपर्को में रहने वाला दविन्दर बम्बीहा गिरोह का स्व-घोषित प्रमुख बुड्ढा को गिरफ्तार कर खालिस्तान समर्थकों के होंसले पस्त कर डाले है।

उन्होंने कहा कि डीजीपी दिनकर गुप्ता व डीजीपी इंटेलिजेंस वीके भावरा की बदौलत ही पंजाब में खलिसत्तान मुहिम में समर्थन करने वाले आंतकियों व गैंगस्टरों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने में सफलता मिली है।

शर्मा ने कहा कि 2011 के कत्ल केस में दोषी घोषित होने के बाद 2016 में पैरोल के दौरान भागने वाला बुड्ढा को पंजाब पुलिस ने आखिर आर्मेनिया में ढूंढ कर दिल्ली से काबू कर के गैंगस्टरों की कमर तोड़ डाली है। व अन्य गैंगस्टरों को सबक लेते हुए अब पंजाब पुलिस को खुद को सरेंडर कर देना चाहिए। नही तो बुड्ढा जैसा अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पंजाब वासियों को डीजीपी दिनकर गुप्ता व डीजीपी वीके भावरा पर गर्व है। उन्होंने कहा कि केप्टन के राज में पंजाब पुलिस ने आंतकवाद के खिलाफ बेखोफ मुहिम चलाई जा रही है । जिस का परिणाम यह रहा कि आज पंजाब मे कई आंतकी व गैंगस्टर सलाखों के पीछे है। शर्मा ने कहा कि डीजीपी गुप्ता व वीके भवरा समेत पंजाब पुलिस के जाबांज पुलिस अधिकारियों ने आंतकियों को पकड़ कर जिस रणनीति और  कुशलता का परिचय दिया है उसका लोहा आज सारा पंजाब मान रहा है।

शर्मा ने कहा कि जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगा कर आंतकियों को पकड़ने में रात दिन सक्रियता से अपनी ड्यूटी निभाई। इन अधिकारियों की मेहनत से ही देश की एकता व अखंडता को अस्थिर करने वाली ताकतें पंजाब पुलिस के सामने घुटने टेक पाई है। ऐसे जाबाज अफसरों पर पूरे देश को गर्व है।

उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतों को इस बात का अच्छी तरह से एहसास हो गया है कि पंजाब की अमन शांति भंग करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नही जाएगा। किसी भी तरह की हिंसक घटनाओं को अंजाम देने के वालों को पंजाब पुलिस मुह तोड़ जवाब देती रहेगी। शर्मा ने कहा कि जो कार्य केंद्रीय एजेंसीयां नही कर पाई वो काम पंजाब पुलिस ने कर दिखाया। और आंतकियों व गैंगस्टरों के खिलाफ बड़ी सफलता हासिल की।जो कि बहुत ही सराहनीय कार्य है।