You are currently viewing गुजर रही कार के ऊपर बैठ गया हाथी, मौत के मुंह से कुछ यूं बाहर आएं यात्री, देखें वीडियो

गुजर रही कार के ऊपर बैठ गया हाथी, मौत के मुंह से कुछ यूं बाहर आएं यात्री, देखें वीडियो

नई दिल्लीः थाईलैंड के नेशनल पार्क से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी सड़क से गुजर रही एक कार को घेर लेता है। यही नहीं हाथी पहले तो एक तरफ से इस कार के ऊपर चढ़ने और बैठने की कोशिश करता है, लेकिन जब सफल नहीं हो पाता तो कार के पिछले हिस्से से इस पर बैठने की कोशिश करता है। ये पूरी घटना उस समय होती है जब कार के अंदर यात्री भी मौजूद होते हैं, जानिए उन यात्रियों का क्या हुआ, देखिए वीडियो..

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खाओ याई नेशनल पार्क में ये चौंकाने वाली घटना हुई, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है कि कैसे एक हाथी सड़क से गुजर रही कार को रोकने के साथ ही इस पर चढ़ने की कोशिश करता है। इस पूरी घटना के दौरान कार वहीं पर रूकी हुई नजर आ रही है और हाथी अपने तरीके से इस कार की सवारी में जुटा हुआ है। इस दौरान कुछ लोग दूर से इस कार पर हाथी के चढ़ने की घटना का वीडियो बनाते हैं। इस दौरान नजर आता है कि कार के पीछे हिस्से में बने बोनट पर हाथी बाकायदा चढ़ चुका होता है। जिसकी वजह से गाड़ी की पिछला हिस्सा थोड़ा डैमेज भी होता है।

हालांकि, हाथी के इस रवैये के दौरान कार का ड्राइवर बेहद घबराया हुआ नजर आता है। पहले तो वो चुपचाप कार खड़ी करके इसमें बैठा रहता है लेकिन जैसे ही हाथी पीछे से कार के बोनट पर चढ़ने की कोशिश करता है तो डर के मारे वो गाड़ी तेज स्पीड से भगा लेता है। उसके इस कदम की वजह से उसकी और इसमें बैठे यात्रियों की जान बच जाती है। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना में कार में सवार सबपी लोग सुरक्षित है।