You are currently viewing बच्चियों को कोठी पर बुला ये बुजुर्ग करता था गंदा काम, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई काली करतूत
The elderly used to call the girls on the cottage, the dirty work, captured in the CCTV cameras captured Kali

बच्चियों को कोठी पर बुला ये बुजुर्ग करता था गंदा काम, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई काली करतूत

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में 62 साल के रिटायर्ड एलआइसी अफसर को पुलिस ने मासूम बच्चियों के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड एलआइसी अफसर अपनी हवस मिटाने के लिए बच्चियों को निशाना बनाता था. उसकी इस करतूत का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस के अनुसार, आरोपी विमल चंद करील मूलरूप से उन्नाव का रहने वाला है. वह एलआइसी से कुछ साल पहले ही रिटायर्ड हुआ था. 2015 में उसकी पत्‍नी संतोष की मौत हो गई थी उसके बाद से ही विमल चंद कोठी में अकेला रहता था।

पिछले साल नवंबर माह में उसने अपनी कोठी में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, लेकिन उसे क्या पता था कि सुरक्षा के लिए लगवाए गए सीसीटीवी उसी के कुकर्मों की पोल खोल देंगे।  इस बारे में एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि आरोपी विमल के घर में सीसीटीवी कैमरे उसके घर पर कसेरू बक्सर के रहने वाले आशू कश्यप ने लगाए थे। आशू को कैमरे के इंटरनेट का पासवर्ड पता था. उसने कैमरों को अपने मोबाइल पर कनेक्ट किया और विमल चंद के घर पर निगरानी रखने लगा. लेकिन उसके होश तब उड़ गए जब उसने देखा कि 62 साल के विमल कोठी के अंदर काम करने के लिए बुलाई जाने वाली बच्चियों को बहला-फुसलाता था और फिर उनसे यौन शोषण करता था। पुलिस को बताने की बजाय आशू कश्यप ने विमल को ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया. वह उसे धमकियां देता था कि यदि वह 25 लाख रुपये नहीं देता तो बच्ची और युवतियों के साथ उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देगा.

विमल ने आशु से वीडियो हासिल करने के लिए रकम देने की बात कही, लेकिन वीडियो लेते ही वह पलट गया. इससे नाराज होकर आशू ने विमल के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस अफसरों तक पहुंचा. तत्काल ही विमल और आशू को पुलिस ने पकड़ लिया. दोनों के खिलाफ पुलिस की ओर से मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि यह मामला सेक्स रैकेट से भी जुड़ा हो सकता है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।