You are currently viewing दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे पर दर्दनाक हादसाः चलती कार पर गिरे गार्डर, धड़ से अलग हो गई चालक की गर्दन

दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे पर दर्दनाक हादसाः चलती कार पर गिरे गार्डर, धड़ से अलग हो गई चालक की गर्दन

पानीपतः दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसे की खबर है। यह हादसा दोपहर करीब डेढ़ बजे पीवीआर के नजदीक हुआ जब लाडवा निवासी गौरव गोयल (57) और पत्‍नी ज्ञान भारती बीएड कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्‍टर रंजना गोयल दिल्‍ली एयरपोर्ट से इनोवा गाड़ी से घर जा रहे थे। दोनों स्‍वीडन में बेटी से मिलने गए थे। गौरव गाड़ी चला रहे थे और रंजना पीछे की सीट पर बैठी थीं।

Image result for accident

दरअसल, उनकी कार के आगे एक ट्रैक्टर ट्राली थी जिस पर गार्डर लदे हुए थे। अचानक ही ट्रैक्‍टर ट्रॉली से गार्डर कार पर गिर गए। इससे गौरव का सिर धड़ से अलग होकर पीछे की सीट पर जा गिरा। वहीं रंजना गंभीर रूप से घायल हो गई। पीजीआइ में उसकी भी मौत हो गई। गार्डर की वजह से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई। कुरुक्षेत्र में गौरव का लाडवा फिलिंग स्टेशन है।

Image result for accident

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पातल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि ट्रॉली में गार्डर के ऊपर अर्जुन नगर का रवि बैठा हुआ था। वह भी घायल हो गया। वहीं चालक ट्रैक्‍टर लेकर फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।