डॉक्टर ने की बच्ची को रुलाने की कोशिश, दिया ऐसा लुक कि बन गई स्टार









नई दिल्ली: बच्चे जब पैदा होते हैं तो अक्सर रोते हैं लेकिन अगर कोई बच्चा ना रोए तो डॉक्टर उन्हें रुलाने की कोशिश करते हैं ताकि पता चल सके बच्चा नॉर्मल है या नहीं। ऐसा ही कुछ ब्राजील केे डॉक्टर ने भी किया लेकिन बच्ची ने पलट कर जो लुक दिया उसे देख सब हैरान रह गए हैं। ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। वहां के एक अस्पताल में 13 फरवरी को एक बच्ची ने जन्म लिया और वो सुपरस्टार बन गई। क्योंकि जन्म लेने के बाद बच्ची गुस्से में डॉक्टर की तरफ देखने लगी। बच्ची का ये एक्सप्रेशन खूब वायरल हो रहा है।

जन्म के बाद जब डॉक्टर्स ने गर्भनाल काटने से पहले बच्चे को रुलाने की कोशिश की तो उसने गुस्से से डॉक्टर्स की तरफ देखा। देखकर डॉक्टर हैरान रह गए। उस लम्हें को कैमरे में कैद कर लिया गया।

बच्ची का जन्म निर्धारित समय से 7 दिन पहले सिजेरियन डिलिवरी से हुआ। सोशल मीडिया में कोई कह रहा है कि वह सिजेरियन डिलिवरी को लेकर गुस्से में है। डेली मेल की खबर के मुताबिक, बच्ची की मां डायने डि जीसस बारबोसा ने बच्चे की यादगार तस्वीरें कैद करने के लिए एक फोटोग्राफर को हायर किया था। इन तस्वीरों को फोटोग्राफर ने फेसबुक पर शेयर किया है। फोटोग्राफर ने बताया कि रिएक्शन देने के बाद जब डॉक्टर ने गर्भनाल काटी तो वो रोने लगी थी। बच्ची का नाम इसाबेल परेरा डी जिसस रखा गया है।



error: Content is protected !!