You are currently viewing अरमान हत्याकांड मामले में वकीलों का फैसला, नहीं लड़ेंगे आरोपियों का केस

अरमान हत्याकांड मामले में वकीलों का फैसला, नहीं लड़ेंगे आरोपियों का केस

अबोहरः बीते दिनों अबोहर में 13 वर्षीय लड़के अरमान संधू को अगवा करने बेरहमी से हत्या करने वाले आपराधियों का स्थानीय वकीलों ने केस न लड़ने का फैसला किया है। आज वकीलों की बार एसोसिएशन के प्रधान अमरदीप सिंह बब्बू धालीवाल की अगुवाई में हुई बैठक के दौरान यह फैसला लिया गया। गौरतलब है कि 36 दिन पहले अबोहर निवासी अरमान को किडनैपरों ने अगवा कर हत्या कर दी थी। बीते दिन ही इस मामले का खुलासा हुआ औऱ अरमान की लाश बरामद हुई थी।

बता दें कि 17 अक्तूबर को शाम छह बजे नई आबादी गली नंबर 19 स्थित अपने घर के बाहर से लापता हुए 12 साल के अरमान संधू का गला सड़ा शव बरामद हुआ। इस मामले में पकड़े गए दोनों आरोपी अरमान के पिता के ही जानकार निकले। पूरा दिन वे बच्चे को खोजने में परिवार की मदद का दिखावा करते रहते और इसके बाद फेसबुक के जरिये 2 करोड़ की फिरौती मांगते थे।

उन्होंने अरमान की हत्या उसके अपहरण के दो दिन बाद ही कर दी थी। आरोपियों की निशानदेही पर शुक्रवार को मलोट रोड ओवर ब्रिज के पास झाड़ियों से बच्चे का शव बरामद किया गया। उसके हाथ-पैर बांधे हुए थे। फेसबुक के शीर्ष तकनीकी अधिकारियों की मदद से ही दोनों आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी मिली।