You are currently viewing होटल के कमरे में सोने की तैयारी में था कपल, फिर पंखा चलाने पर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

होटल के कमरे में सोने की तैयारी में था कपल, फिर पंखा चलाने पर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

नई दिल्लीः अपने पार्टनर के साथ अगर आप होटल बुकिंग की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। किसी भी शहर में होटल बुक करने से पहले या वहां चेकइन करने के बाद कमरे की तहकीकात अच्‍छे से कर लें। ऐसा इसलिए कि कहीं कमरे या वॉशरूम में कोई कैमरा तो नहीं रखा गया है। उत्तराखंड के टिहरी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां दिल्ली से आए पर्यटकों के उस समय होश उड़ गए जब उन्होंने पंखे पर एक हिडन कैमरा लगा हुआ देखा। इस मामले की पर्यटकों ने पुलिस को शिकायत कर दी जिसके बाद होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया।

नई टिहरी के पुलिस थानाध्यक्ष चंदन सिंह चौहान ने बताया कि ग्राहकों की निजता भंग करने के इस मामले में होटल मालिक लक्ष्मी प्रसाद भट्ट को गिरफ्तार करने के साथ ही पंखे पर लगा हिडन कैमरा, सीलिंग पंखा, होटल मालिक का लैपटॉप, मोबाइल तथा अन्य इलेक्ट्रानिक डिवाइस को भी जब्त कर लिया गया है।

ऐसे चेक करें कहीं आपके होटल रूम में तो नहीं लगा कैमरा

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक दिल्ली एनसीआर से नई टिहरी घूमने आई एक महिला पर्यटक व उसके दोस्त एक होटल में ठहरे हुए थे। उन्होंने बताया कि कल रात जब वह सोने की तैयारी कर रहे थे तो उन्होंने पंखे का स्विच ऑन किया लेकिन वह नहीं चला। तभी उनकी नजर पंखे पर एक लाइट इंडिकेटर पर पड़ी। उन्होंने जब इसकी तहकीकात की तो वहां एक वायरलेस कैमरा लगा मिला। उन्होंने बताया कि इस घटना से वह सहम गए और जानकारी देने के लिए होटल के रिसेप्शन पर गए लेकिन वहां उन्हें कोई नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।