कोर्ट में चल रही थी मामले की सुनवाई, जज के सामने ही आरोपी की गोली मारकर हत्या









बिजनौरः यूपी के बिजनौर में कोर्ट रुम में आज उस समय हड़कंप मच गया जब जज के सामने आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सीजेएम योगेश कुमार इस फायरिंग में बाल-बाल बच गए। वारदात के बाद कोर्ट परिसर के आसपास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। हत्या को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपियों ने सरेंडर कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, फायरिंग में बीएसपी नेता की हत्या के आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जानकारी के मुताबिक, हत्या के आरोपी शाहनवाज को अदालत में पेशी के लिए लाया गया था, जिस दौरान न्यायालय में यह सुनवाई चल रही थी, उसी समय तीन लोग कोर्टरूम में पहुंचे और उन्होंने शाहनवाज को गोली मार दी, जिसके बाद आरोपी की वहीं पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अदालत रूम में हुई फायरिंग में आरोपी के अलावा दो अन्य लोगों को भी गोली लगी है। अदालत के एक कर्मचारी के अलावा एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है, जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

बिजनौर जिले के एसपी का कहना है कि स्थानीय नेता की इसी साल मई महीने में रमजान के दौरान हत्या हो गई थी। जिसके बाद नेता के बेटे ताहिर ने अपने दो सहयोगियों के साथ अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए अदालत में आारोपी को गोली मार दी है। हत्या के बाद तीनों ही आरोपी मौके से भागने का प्रयास कर रहे थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।



error: Content is protected !!