You are currently viewing विश्व कपः इस बल्लेबाज ने लगाया धमाकेदार छक्का, टूट गई स्टेडियम की छत, बॉल का हो गया ऐसा हाल

विश्व कपः इस बल्लेबाज ने लगाया धमाकेदार छक्का, टूट गई स्टेडियम की छत, बॉल का हो गया ऐसा हाल

टॉनटनः विश्व के नंबर-1 हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने एक बार फिर बताया है कि वह बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने बेहतरीन जुझारूपन से सोमवार को आईसीसी विश्व कप-2019 के मैच में विंडीज को सात विकेट से हार के लिए विवश कर दिया। इस बीच एक ऐसे खिलाड़ी भी थे जिनके छक्के से स्टेडियम की छत तक टूट गई। सबकी नजरें इनके एक शॉट पर टीकी रह गई। यह शॉट लगाया निकोलस पूरन ने।

वर्ल्ड कप: छक्का मारकर खोल दिया गेंद का धागा, तोड़ दी स्टेडियम की छत

निकोलस पूरन ने 30वें ओवर की पहली गेंद पर शॉट खेला और गेंद को हवा में बाउंड्री के पार पहुंचा दिया। इस शॉट की खास बात यह थी कि इसने स्टेडियम के छत को तोड़ डाला। रिप्ले में देखने पर पता चला कि गेंद छत के जिस हिस्से पर गिरी वहां बड़ा छेद हो गया था। यही नहीं, इस शॉट के बाद गेंद के धागे भी बाहर आ गए थे, जिसके बाद अंपायर ने गेंद को बदल दिया।

वर्ल्ड कप: छक्का मारकर खोल दिया गेंद का धागा, तोड़ दी स्टेडियम की छत

निकोलस पूरन ने 30 गेंदों पर 1 छक्का और 1 चौका लगाकर 25 रन बनाए और शाकिब अल हसन की गेंद का शिकार हो गए। विंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शाई होप (96), इविन लुइस (70) और शिमरन हेटमायेर के तेज 50 रनों के दम पर बांग्लादेश के सामने 322 रनों का लक्ष्य रखा। विंडीज के गेंदबाजी फॉर्म में है और यही देखते हुए बांग्लादेश की जीत की संभावनाएं कम लग रही थीं, लेकिन बांग्लादेश ने सिर्फ 41.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।