You are currently viewing बेटे की चाह में 60 वर्षीय बुजुर्ग ने उठाया ऐसा कदम जानकर नहीं होगा यकीन

बेटे की चाह में 60 वर्षीय बुजुर्ग ने उठाया ऐसा कदम जानकर नहीं होगा यकीन

नई दिल्लीः झारखंड के राजनगर जिले के प्रखंड में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां 60 साल के बुजुर्ग के अंदर बेटे की ऐसी चाहत बढ़ी कि उसने एक ऐसा कदम उठाया है, जिससे हर कोई हैरान रह गया। बेटे की चाहत पूरा करने के लिए 60 साल के बुजुर्ग ने अपने से 23 साल छोटी महिला से शादी रचा ली। लालमोहन की पहली शादी 30 साल पहले सरला महतो से हुई थी।

लालमोहन को सरला महतो से दो बेटियां हुईं, जिनमें से एक बेटी की शादी भी हो गई है। जब पहली पत्नी से लालमोहन को पुत्र की प्राप्ति नहीं हो पाई तो उसने दूसरा विवाह करने का निर्णय लिया जिसके बाद लालमोहन ने चैती महतो से विवाह कर लिया। इस शादी में लालमोहन की पहली पत्नी का परिवार भी शामिल हुआ।

समाजसेवी रामरतन महतो ने बताया कि अगर दोनों परिवार खुशी – खुशी आपसे में संबंध बनाए रखें, तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। लालमोहन महतो को पुत्र की प्राप्ति नहीं हो सकी, जिस कारण पति-पत्नी ने निर्णय लिया है। चैती महतो की भी शादी नहीं हो पा रही थी और धीरे-धीरे उसकी उम्र भी बढ़ती जा रही थी। ऐसे में दोनों ही परिवार के लिए यह ठीक निर्णय रहा। इस अनूठी शादी को देखने के लिए दूर-दराज से लोग भीमखंदा पहुंचे थे। इस वजह से मंदिर में काफी भीड़ मौजूद रही। वहीं बुजुर्ग की दूसरी पत्नी चैती महतो ने भी शादी से होकर कहा कि वह अपना पारिवारिक जीवन खुशी से बिताना चाहता है।