You are currently viewing 10वीं में पढ़ने वाली बेटी घर में कर रही थी ये चौंकाने वाला बड़ा कांड, पिता ने खुफिया कैमरा लगाकर किया काबू
This shocking big scandal was going on in the 10th, the daughter who was studying in the house, father did it by putting an intelligence camera

10वीं में पढ़ने वाली बेटी घर में कर रही थी ये चौंकाने वाला बड़ा कांड, पिता ने खुफिया कैमरा लगाकर किया काबू

प्रयागराजः घर से लगातार गायब हो रहे पैसों के कारण परेशान व्यापारी ने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवाया। सीसीटीवी कैमरे में जो कैद हुआ उसे देखकर व्यापारी दंग रह गया। घर से गायब हो रहे पैसे लगातार कोई और नहीं बल्कि उसकी बेटी ही चुरा रही थी।
जानकारी अनुसार घर में महज तीन ही लोग थे, पति-पत्नी और उनकी बेटी। परेशान व्यापारी ने बेटी और पत्नी से पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। व्यापारी ने अपने वकील दोस्त को घटना के बारे में बताया तो उसने व्यापारी को चुपचाप सीसीटीवी कैमरा लगाने की सलाह दी। घर में सीसीटीवी कैमरा लगाते ही तो मामले का राजफाश तो हुआ, मुसीबत में फंसी बेटी का भी चौंकाने वाला सच सामने आ गया।
दरअसल, तिजोरी से व्यापारी की बेटी ही पैसे निकाल रही थी। राज सामने आने के बाद छात्रा बिफर पड़ी और रोते हुए परिजनों को आपबीती सुनाई। छात्रा ने बताया, स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के एक छात्र ने उसका वीडियो बना लिया है और वह वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर वायरल करने की धमकी दे रहा है। वीडियो इंटरनेट पर ना डालने की एवज में उसने पैसे मांगे तो पहली बार उसे घर से चोरी कर पैसे दे दिए, इसके बाद वह छात्रा को लगातार ब्लैकमेल करता रहा और वह पिता की तिजोरी से पैसे निकालकर उसे देती रही।
पुलिस के अनुसार, ब्लैमेलिंग की शुरुआत 50 हजार रुपए से हुई थी। इसके बाद छात्र, दबाव बनाकर छात्रा से 25 हजार और 50 रुपए की किश्त में पैसे लेता था, लेकिन पिता की तिजोरी से जब काफी पैसे कम होते गए तो घर में हड़कंप मचा। मामला सीसीटीवी लगाने के बाद खुला। थाने में दी गई तहरीर के अनुसार, आरोपी छात्र भी भी करेली थाना क्षेत्र के सूलपुर इलाके का ही रहने वाला है। तहरीर के अनुसार, अब तक छात्रा ने उसे 8 लाख 35 हजार रुपए दिए हैं।
राज खुलने के बाद पिता, बेटी के साथ थाने पहुंचे और मामले में छात्र के विरूद्ध थाने में तहरीर दी गई, जिसके बाद आरोपी छात्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने छात्र की गिरफ्तारी का प्रयास किया, लेकिन वह घर से फरार है। मामले में पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। छात्रा के परिजन बदनामी के डर से अपनी पहचान सामने नहीं लाना चाह रहे हैं। हमें तहरीर मिली है, छात्र घर से फरार है, उसे पकड़ने के बाद राजफाश हो सकेगा।