नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे आतंकी, अब पंजाब के व्यापारी की गोली मारकर हत्या, एक घायल









श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): धारा 370 के खत्म होने पर बौखलाए आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहे है। अब शोपियां में बुधवार देर रात अज्ञात बंदूकधारियों ने पंजाब के एक व्यापारी की हत्या कर दी और एक अन्य को घायल कर दिया। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि बंदूकधारियों ने शोपियां के प्रांग में अंधाधुंध गोलीबारी की जहां व्यापारियों का एक समूह मौजूद था। उन्होंने कहा कि गोलीबारी में पंजाब के दो व्यापारी गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायलों में से एक की पहचान चरण जीत सिंह के रूप में हुई, जिसे मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दूसरे को जिला अस्पताल पुलवामा रेफर कर दिया गया और बाद में उसे गंभीर हालत में श्रीनगर भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि हमले के लिए जिम्मेदार बंदूकधारियों को पकड़ने के लिए एक व्यापक तलाश अभियान शुरू किया गया है।

दक्षिण कश्मीर में सोमवार सुबह के बाद से यह तीसरी ऐसी घटना है। सोमवार की रात राजस्थान के निवासी शरीफ खान नामक एक चालक की बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जबकि छत्तीसगढ़ के ईंट भट्ठे में काम करने वाले एक मजदूर की बुधवार को पुलवामा में बंदूकधारियों ने हत्या कर दी।

error: Content is protected !!