You are currently viewing जम्मू-कश्मीर: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटों में मार गिराए पांच आतंकवादी

जम्मू-कश्मीर: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटों में मार गिराए पांच आतंकवादी

श्रीनगरः भारतीय जवानों को उस समय बड़ी सफलता मिली जब उन्होंने पिछले 24 घंटों के अंदर तीन अलग-अलग जगहों पर आंतकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ मे पांच आंतकवादियों काे मार गिराया। जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राइफल, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह और केन्द्रीय अर्धसैनिक बल ने शोपियां जिले के इमाम साहिब में आतंकवादियों के छिपे हाेने की खुफिया जानकारी के बाद आज तड़के संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया।

Image result for , 24 घंटों में मार गिराए पांच आतंकवादी

इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलाें पर गोलाबारी शुरू कर दी थी जिसके बाद मुठभेड़ में एक आंतकवादी का मौत हो गई थी। इसके अलावा बारामुला जिले के क्रीरी क्षेत्र में घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गये जिनमें से एक पाकिस्तान का निवासी है तथा बांदीपाेरा में भी सुरक्षा बलों के साथ हुयी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये। बारामुला, बांदीपाेरा और शोपियां में सुरक्षा बलाें के साथ मुठभेड़ में अब तक पांच आतंकवादी मारे गये।

Image result for , 24 घंटों में मार गिराए पांच आतंकवादी

सुरक्षा बलाें ने मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद किये हैं। सुरक्षा के मद्देनजर हाजिन और आसपास के क्षेत्रों में शैक्षणिक संस्थानों को बंद कर दिया गया तथा शोपियां में एहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गयी है।

Image result for , 24 घंटों में मार गिराए पांच आतंकवादी