You are currently viewing कर्फ्यू के बीच लुधियाना में खौफनाक वारदात, ठेके के अंदर खून से लथपथ मिला शव, अज्ञात हत्यारों ने दिया वारदात को अंजाम

कर्फ्यू के बीच लुधियाना में खौफनाक वारदात, ठेके के अंदर खून से लथपथ मिला शव, अज्ञात हत्यारों ने दिया वारदात को अंजाम

लुधियाना (अश्विनी/अनिल): लुधियाना के गांव चपकी स्थित शराब ठेके में बीती देर रात अज्ञात हत्यारों ने सेल्समैन की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना का पता शुक्रवार सुबह उस समय चला जब सेल्समैन का साथी वहां पहुंचा। खून से लथपथ शव देख उसने तुरंत इसकी जानकारी मालिकों को दी। सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला निवासी रमेश चंद (45) के रूप में हुई है। पुलिस ने जांच के बाद रमेश का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है।

थाना सदर के एसएचओ इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि रमेश मूलरूप से हिमाचल का रहने वाला है। तीन साल से वह ठेके पर बतौर सेल्समैन काम करता था। इस समय वह गांव चपकी के ठेके पर तैनात था। कुछ समय से लॉकडाउन और कर्फ्यू के कारण वह ठेके पर ही रह रहा था। गुरुवार रात को ठेके के अंदर सोया हुआ था। इसी दौरान अज्ञात हत्यारों ने उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए।