You are currently viewing मेरठ के मेडिकल कॉलेज में बंदरों का आतंक, लैब टेक्नीशियन के हाथों से छीने कोरोना टेस्ट के सैंपल

मेरठ के मेडिकल कॉलेज में बंदरों का आतंक, लैब टेक्नीशियन के हाथों से छीने कोरोना टेस्ट के सैंपल


मेरठ: यूपी के मेरठ में एक ओर जहां कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा वहीं दूसरी ओर इसको लापरवाही भी बरती जा रही है। मेरठ मेडिकल कॉलेज से एक बंदर लैब टेक्निशियन के हाथ से ब्लड सैंपल लेकर भाग गया। टेक्निशियन ने बंदर से सैंपल लेने की कोशिश की तो वही पेड़ पर चढ़ गया और सैंपल का किट चबाने लगा। इसके बाद किट को फेंक दिया।

 

 

बताया जा रहा है कि सैंपल कोरोना वायरस टेस्ट के लिए था। हालांकि इस बारे में अभी कोई अधिकारी खुल कर नहीं बोल रहा है कि सैंपल किसका था। इस घटना के बाद मेडिकल अस्पताल प्रशासन ने नगर आयुक्त को परिसर में बंदरों की संख्या बढ़ने और इनको पकड़े के लिए पत्र भेजा है।

 

 

बता दें मेरठ में बंदरों के आतंक का ये पहला मामला नहीं है। मेडिकल कॉलेज में कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जब या तो किसी मरीज का कोई सामान छीन लिया गया या किसी स्टाफ को बंदरों ने परेशान किया। यही नहीं चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी में तो बंदरों से निपटने के लिए बाकायदा एक लंगूर भी तैनात किया गया, जिसे तनख्वाह भी दी जाती है। लेकिन नतीजा सिफर ही रहा।