You are currently viewing दिल्ली में भयानक हादसा, भजनपुरा में इमारत ढहने से चार बच्चों और एक शिक्षक की दर्दनाक मौत, देखें Video

दिल्ली में भयानक हादसा, भजनपुरा में इमारत ढहने से चार बच्चों और एक शिक्षक की दर्दनाक मौत, देखें Video

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है जहां भजनपुरा इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के ढहने से मलबे में दबकर 4 बच्चों और 1 शिक्षक की मौत होने की सूचना है। हादसे के बाद मलबे के नीचे दबे लोगों को बचाकर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। फिलहाल मौके पर राहत और बचाव का काम चल रहा है। अब तक इमारत के ढहने का कारण पता नहीं चल पाया है। इमारत के गिरते ही घटनास्थल अफरातफरी मच गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार दोपहर भजनपुरा इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत अचानक ढह गई। बताया जा रहा है कि इस इमारत में एक कोचिंग सेंटर चलाया जा रहा था। जिस वजह से मलबे में दर्जनभर से अधिक छात्र दब गए। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी ने मलबे से निकाले गए 13 लोगों में से चार की मौत की पुष्टी की है।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर फायरब्रिगेड की सात गाड़ियां भेजी गई है। वहीं पुलिस और एम्बुलेंस भी घटनास्थल पर रवाना किया गया। एक अधिकारी ने बताया कि फायर ब्रिगेड को शाम करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली। इसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। दिल्ली फायर ब्रिगेड सेवा के प्रमुख ने बताया कि कम से कम 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

देखें Video-