You are currently viewing कनाडा में भयानक हादसा: तेज रफ्तार कार हुई हादसे का शिकार, जालंधर मूल के दो छात्रों समेत तीन की मौत

कनाडा में भयानक हादसा: तेज रफ्तार कार हुई हादसे का शिकार, जालंधर मूल के दो छात्रों समेत तीन की मौत

जालंधरः कनाडा के शहर सारनिया में तीन पंजाबी छात्र सड़क हादसे का शिकार हो गए जिसमें तीन की जान चली गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ओंटारियो सूबे में आईल सप्रिंग के नजदीक यह हादसा शुक्रवार सुबह 1.30 बजे करीब हुआ। मृतकों में दो लड़के और एक लड़की शामिल है जिनकी पहचान हरप्रीत कौर, तनवीर सिंह और गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है।

Image result for accident

बताया जा रहा है कि इन सभी छात्रों की उम्र करीब 20 साल है। मरने वाले दोनों नौजवान तनवीर सिंह और गुरविन्दर सिंह जिला जालंधर के रहने वाले थे। पुलिस के अनुसार, हाईस्पीड के कारण यह हादसा हुआ है। कार इतनी तेज थी कि वह सड़क पर कई पलटियां खाते हुए गिरी। हादसे के बाद वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

3 punjabi students death road accident in canada

उपरोक्त तस्वीर में आज कार की हालत देखकर अंदाजा लगा सकते है कि यह हादसा कितना भयानक होगा। पुलिस ने अनुसार तीनों छात्र विंडसर के सेंट क्लेयर कॉलेज में पढ़ाई करते थे। घटना के बाद पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे के बारे में सुचित कर दिया है और घटना संबंधित जांच शुरु कर दी है।