You are currently viewing काम पर निकलते समय घर पर भूल गए हैं चाभी, लंच बॉक्य या कोई और सामान तो अब चिंता नहीं, Swiggy ने शुरु की इंस्टेंट पिकअप और ड्रॉप सर्विस, जानिए इसके बारे में पूरी जानकारी

काम पर निकलते समय घर पर भूल गए हैं चाभी, लंच बॉक्य या कोई और सामान तो अब चिंता नहीं, Swiggy ने शुरु की इंस्टेंट पिकअप और ड्रॉप सर्विस, जानिए इसके बारे में पूरी जानकारी

नई दिल्ली: कई बार लोगों के साथ ऐसा होता है कि जल्दी-जल्दी में काम पर निकलते समय अपना कोई जरुरी सामान घर पर ही भूल जाते है। लेकिन अब आपकी इस समस्या का समाधान स्विगी ने निकाल लिया है। कंपनी ने इंस्टेट पिकअप और ड्रॉप के लिए ‘स्विगी गो’ सेवा शुरू करने की घोषणा की है।

Image result for Swiggy go Launch

कंपनी ने बुधवार को यहां जारी बयान में कहा कि इसके जरिए ग्राहकों को शहर में कहीं भी पैकेट भेजने के लिए इंस्टेंट पिकअप और ड्रॉप सेवा मिलेगी। स्विगी स्टोर्स की तरह गो भी स्विगी ऐप का हिस्सा होगी। ग्राहकों के लिए डिलीवरी सुविधा की पेशकश करने वाली गो का इस्तेमाल लॉन्ड्री पिकअप और ड्रॉप ऑफ, छूट गई चाबियां मंगवाने, घर से ऑफिस तक लंच बॉक्स भेजने या क्लाइंट को डाॅक्यूमेंट अथवा पार्सल की डिलीवरी करने के लिए किया जा सकता है।

Image result for Swiggy go Launch

स्विगी गो के लाॅन्च और स्विगी स्टोर के विस्तार के बारे में कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीहर्ष मजेटी ने कहा कि स्विगी का मकसद बेहतर सुविधा की पेशकश करते हुए शहरी उपभोक्ताओं के जीवन की गुणवत्ता को बेहतर बनाना है। पांच वर्षों से खाने की डिलीवरी और स्विगी स्टोर के साथ शहर में स्टोर की सुविधा देने के बाद गो से शहर में सभी उपभोक्ताओं के लिए स्विगी की डिलीवरी के नए आयाम खुल जाएंगे।

उन्होंने कहा कि बेंगलुरु हर चीज़ की डिलीवरी के लिए स्विगी की सुविधा का लाभ उठाने वाला देश का पहला शहर होगा। 2020 तक स्विगी गो को 300 शहरों तक और स्विगी स्टोर को सभी प्रमुख शहरों तक पहुंचाने की योजना बनाई गई है।