You are currently viewing दिग्विजय की जीत के लिए पांच किलो लाल मिर्च से हवन करेंगे स्वामी वैराग्यनंद बोले- अगर दिग्विजय सिंह नहीं जीते तो लूंगा समाधि
Swami Vairagyananda said, "If Digvij Singh does not win, we will take five kg of red chillies for Digvijay's victory."

दिग्विजय की जीत के लिए पांच किलो लाल मिर्च से हवन करेंगे स्वामी वैराग्यनंद बोले- अगर दिग्विजय सिंह नहीं जीते तो लूंगा समाधि

भोपालः कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के पक्ष में महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद भी समर्थन में उतर गए हैं। महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद ने दावा किया है कि भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की ही जीत होगी। अगर दिग्विजय नहीं जीते तो मैं जल समाधि ले लूंगा। वैराग्यानंद सोमवार को भोपाल में मीडिया से चर्चा कर रहे थे।

उन्होंने यह भी कहा है कि मैं दिग्विजय की जीत के लिए 5 मई को 5 किलो लाल मिर्च हवन करेंगे। उन्होंने कहा कि लाल कपड़े पहनने मात्र से कोई संत नहीं हो जाता। दिग्विजय के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद के शिष्य हैं। उनके समर्थन में 20 हजार साधु संत भोपाल लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करने घर-घर जाएंगे।

वैराग्यानंद ने कहा कि दिग्विजय की जीत के लिए एक-दो दिन में वे भोपाल में अनुष्ठान करने जा रहे हैं। स्थान चयन के बाद दुश्मन के नाश के लिए हर दिन पांच किलो लाल मिर्च से मतदान के दिन तक हवन किया जाएगा। मुझे दिग्विजय की जीत पर कोई संशय नहीं है, इसीलिए मैं यज्ञ करूंगा। अगर वे नहीं जीते तो मैं जिंदा समाधि लेने की बात कर रहा हूं।