You are currently viewing FB पर LIVE होकर सुशील तिवारी का छलका दर्द  – रो रो कर कहा मेरी आत्महत्या के लिए यह सब लोग होंगे जिम्मेदार . जालंधर पुलिस कमिश्नर को जांच के निर्देश

FB पर LIVE होकर सुशील तिवारी का छलका दर्द – रो रो कर कहा मेरी आत्महत्या के लिए यह सब लोग होंगे जिम्मेदार . जालंधर पुलिस कमिश्नर को जांच के निर्देश

 

जालंधर (अमन बग्गा) भाजपा नेता रॉक्सी उप्पल और सुशील तिवारी मामले में अब एक बड़ी मुसीबत बढ़ने की संभावना पैदा हो गई है । आरोप प्रत्यारोपों से शुरू हुई उप्पल और तिवारी की आपसी जंग का असर कईयों पर कहर बन कर टूट सकता है।

दरअसल ब्लैकमेल के आरोपों को झेल रहे तिवारी और उस के पिता के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद आरोपी युवक सुशील तिवारी इन दिनों हद से ज्यादा डिप्रेशन में है। और लोगों से फोन पर रो रो कर इंसाफ दिलाने के लिए मदद की गुहार लगा रहा है। 

अपने पर लगे आरोपों से आहत होकर सुशील तिवारी इस कदर परेशान हो चुका है कि उस ने फेसबुक पर LIVE होकर आत्महत्या करने की बात कर डाली है। उस के भीतर का दर्द आंखों से टपकते पानी और रोने से आंखों में पड़ी सूजन और आवाज से साफ छलक रहा था।

भले ही वह दोषी है या नही फिलहाल यह जांच अधीन है मगर LIVE VIDEO में आरोपों से वह इस कदर परेशान लग रहा है कि वह डिप्रेशन के चलते कोई भी गलत कदम उठा सकता है।  

जालंधर पुलिस कमिश्नर को मामले की जांच करने के निर्देश

वही उस ने LIVE में बताया है कि मुख्यमंत्री केप्टन और डीजीपी पंजाब को ट्वीट कर इंसाफ की मांग की है । और पंजाब पुलिस इंडिया के ओफ्फिशल ट्विटर एकाउंट से रिट्वीट कर के जालंधर पुलिस कमिश्नर को मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए है।

रॉक्सी उप्पल और मनीष व कुछ पत्रकार होंगे मेरी मौत के जिम्मेदार

सुशील ने पूरे LIVE दौरान रोते हुए कहा कि अगर मुझे इंसाफ नहीं मिला और मैने अगर मजबूरन आत्महत्या कर ली तो उसके जिम्मेदार रॉक्सी उप्पल , मनीष ,SHO और कुुुछ पत्रकार होंगे । मैं उन सब का नाम लिख कर जॉऊंगा। 

ऐसे रचा गया मुझे फसाने का षडयंत्र

तिवारी ने कहा कि पुलिस कही कोई वीडियो में या कोई फोन कर कॉल रिकॉर्डिंग या कोई ऑडियो आदि क्लिप में या मेसेज आदि एक भी ऐसा सबूत दिखाए कि मैंने या मेरे पिता ने कोई ब्लैकमेलिंग कर पैसों की मांग की हो ।

 उन्होंने कहा कि जब सुनियोजित साजिश के तहत मेरे भोले भाले पिता को मेरे घर जाकर कहा गया कि यह 20000 रुपये पकड़िए और तिवारी को दे देना तब पैसे देने वाला क्यों नही मेरे पिता को बोला कि यह पैसे किस लिए और क्यों दे रहे है । चोरी छिपे VIDEO बनाने वाला शातिर शख्स अगर सच्चा होता और यह पैसे ब्लैकमेलिंग के दिए होते तो VIDEO में अवश्य बोलता और मौके पर मेरे से फ़ोन पर कॉल करके मुझे भी बोलता कि तिवारी 20000 दे दिए है।

उन्होंने कहा कि पूरी तरह से मनगढ़ंत साजिश रच कर फसाने के लिए बस पैसे देने की VIDEO बनाई गई है मगर यह नही बोला गया कि यह पैसे किस लिए और क्यों दिए जा रहे है।

एक प्लैनड वीडियो के आधार पर एफआईआर की गई है जिसकी कोई जांच नहीं की गई।

वही दूसरी और रॉक्सी उप्पल औऱ मनीष ने सुशील तिवारी के आरोपो को नकारा है उन का कहना है कि तिवारी ने जो हम पर झूठे केस में फंसाने के आरोप लगाये वह सब झूठ है।

देखें फेसबुक पर LIVE होकर क्या कुछ कहा सुशील तिवारी ने !

नीली LINE पर क्लिक करें औऱ देखें LIVE VIDEO⤵️⤵️

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=2559260361010695&id=100007802678113