You are currently viewing जालंधर रेलवे स्टेशन पर मोदी पर बरसे तेज तर्रार युवा MLA सुशील रिंकू, कांग्रेस नेताओं ने लगाए चौकीदार चोर है’ के नारे, तस्वीरें देखें

जालंधर रेलवे स्टेशन पर मोदी पर बरसे तेज तर्रार युवा MLA सुशील रिंकू, कांग्रेस नेताओं ने लगाए चौकीदार चोर है’ के नारे, तस्वीरें देखें

जालंधर: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी चुनावी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है, वहीं सभी पार्टी के नेताओं द्वारा अपनी विरोधी पार्टी पर निशाने साधने और अपनी राजनीति चमकाने की प्रकिया भी जोरों पर है। ऐसा ही एक दृश्य आज पंजाब के जालंधर शहर में देखने को मिला।

जालंधर के वेस्ट हल्के से विधायक सुशील रिंकू द्वारा आज जालंधर के रेलवे स्टेशन पर अपनी पार्टी का जमकर गुणगान किया गया और अपनी विरोधी पार्टी भाजपा पर जमकर निशाना साधा। रिंकू अपने समर्थकों और कांग्रेसी वर्करों सहित बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ लिखी तख्तियां लेकर यहां पहुंचे थे। इस दौरान कांग्रेसी वर्करों ने चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए।

विधायक सुशील रिंकू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राफेल जैसे कई घपले किए हैं, इसलिए हमारे द्वारा जनता को जागरूक करने के लिए कम्पेन की है। विधायक ने कहा कि जुमला सरकार के सभी जुमले गलत साबित हुए हैं, प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जो भी वादे किए गए थे वे सभी खोखले साबित हुए हैं।