You are currently viewing Sushant Singh Rajput की फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट में हुआ खुलासा, सामने आई मौत की असल वजह

Sushant Singh Rajput की फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट में हुआ खुलासा, सामने आई मौत की असल वजह

 

मुंबईः दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के करीब डेढ़ महीने बाद पुलिस को उनकी फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट मिल गई है। इस रिपोर्ट में किसी भी तरह के संदेह (फाउल प्‍ले) से इनकार किया गया है। विसरा जांच के लिए मृतक के पेट के भीतर से सैंपल लिया जाता है। इससे यह स्‍पष्‍ट होता है कि मामला जहरीले पदार्थ से तो जुड़ा हुआ नहीं है। विसरा जांच में सुशांत के शरीर में कोई कैम‍िकल या जहर नहीं म‍िला है।

 

 

 

विसरा रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत फांसी लगाकर दम घुटने से ही हुई है। यानी यह मामला सूइसाइड का ही है। पुलिस सुशांत के नाखून सैंपल की फॉरेंसिक जांच के जरिए यह पता लगाना चाहती है कि कहीं मौत से पहले किसी तरह की धक्‍का-मुक्‍की या संघर्ष की बात तो नहीं है।

 

 

 

यहां यह बताना भी जरूरी है कि सुशांत की अटॉप्‍सी रिपोर्ट में भी किसी तरह के फाउल प्‍ले से इनकार किया गया था और इसे सूइसाइड ही बताया गया था। अटॉप्‍सी रिपोर्ट सुशांत की मौत के कुछ दिनों बाद ही आई थी।

 

 

इस र‍िपोर्ट के बाद अब पुलिस सुशांत के नाखून के सैम्‍पल की फॉरेंसिक जांच का इंतजार कर रही है। नाखूनों की फॉरेंसिक रिपोर्ट से यह साफ होगा कि मरने से पहले सुशांत का किसी के साथ कोई हाथापाई हुई थी या नहीं।

 

 

? भारत के प्रसिद्ध MD आयुर्वेदा डॉक्टर ने बताया कैसे करें कुछ ही दिनों में शुगर को कंट्रोल – शुगर के मरीज अवश्य देखें VIDEO?