You are currently viewing दिल्ली में रोड शो के दौरान केजरीवाल को शख्स ने जड़ा जोरदार तमाचा, कैमरे में कैद हुआ Video

दिल्ली में रोड शो के दौरान केजरीवाल को शख्स ने जड़ा जोरदार तमाचा, कैमरे में कैद हुआ Video

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल मोतीनगर में रोड शो कर रहे थे, इस दौरान वह एक ओपन जीप पर थे जहां लाल टी शर्ट पहने हुए एक शख्स ने गाड़ी पर चढ़कर केजरीवाल को एक जोरदार तमाचा जड़ दिया। इसके तुरंत बाद पुलिस को शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, केजरीवाल जब रोड शो कर रहे थे तभी एक शख्स आया और उसने दिल्ली के सीएम को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद केजरीवाल गिर गए। केजरीवाल को उनके बगल खड़े आम आदमी पार्टी नेता बृजेश गोयल ने संभाला। हमलावर की पहचान 33 वर्षीय सुरेश के रूप में हुई है, जो कि दिल्ली के कैलाश पार्क इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने जानकारी दी कि आरोपी सुरेश कैलाश पार्क में स्पेयर पार्ट्स का काम करता है।

घटना के कुछ ही क्षणों बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम और केजरीवाल के करीबी माने जाने वाली मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया। लिखा, “क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताकत लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके..अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरों! यह केजरीवाल ही तुम्हारा काल है।”

वहीं, इस घटना पर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने कहा कि ‘यह शर्मनाक, बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। मैं कड़े शब्दों में इसकी निंदा करती हूँ,लोकतांत्रिक तरीक़े से चुने गए जनता के प्रतिनिधि पर इस तरह का हमला लोकतंत्र पर हमला है, हर बार सुरक्षा से समझौता क्यों किया जा रहा है ? अपनी बात को रखे जाने के बहुत से तरीक़े हो सकते हैं,हिंसा कभी भी नहीं की जानी चाहिए।’