श्री हरिमंदिर साहिब से माथा टेक लौट रहे विद्यार्थी हुए हादसे का शिकार, छात्र की मौत; छात्रा गंभीर









करतारपुर: अमृतसर से आ रहे लवली यूनिवर्सिटी के छात्र और छात्रा करतारपुर में सड़क हादसे का शिकार हो गए जिसमें छात्र की मौके पर मौत हो गई जबकि छात्रा गंभीर रूप के घायल है। उपचार के लिए उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले संबंधित जानकारी देते हुए थाना प्रभारी इंस्पैक्टर राजीव कुमार ने बताया कि हादसे का शिकार हुए दोनों विद्यार्थी तेलंगाना के रहने वाले थे जो लवली यूनिवर्सिटी में पढाई कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार बोनम जेशवंथ रैड्डी व उसके साथ विनीता रैड्डी चिरा अमृतसर श्री हरिमंदिर साहिब से माथा टेक वापस आ रहे थे कि इस बीच जीटी रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। थाना प्रभारी के अनुसार इन छात्रों के साथ कुछ और भी छात्र अन्य मोटरसाइकिल पर थे जोकि आगे निकल गए थे। किसी राहगीर द्वारा सूचित करने पर 108 एंबुलैंस से घायल छात्रा को लेकर जालंधर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं मौके पर पहुंचे एएसआई काबिल सिंह ने बताया कि दोनों छात्र यूनिवर्सिटी से 17 नवम्बर की दोपहर अमृतसर के लिए गए जिसका यूनिवर्सिटी के पास रिकार्ड है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। छात्रा के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।



error: Content is protected !!