You are currently viewing नवजात बच्चे को ऑपरेशन थिएटर से घसीट कर ले गया आवारा कुत्ता, काटकर ले ली जान

नवजात बच्चे को ऑपरेशन थिएटर से घसीट कर ले गया आवारा कुत्ता, काटकर ले ली जान

फर्रुखाबादः यूपी के फर्रुखाबाद शहर से एक चौकान वाला मामला सामने है। यहां एक निजी अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर के भीतर एक आवारा कुत्ता नवजात बच्चे को घसीटकर बाहर ले गया और मार दिया। यह घटना आवास विकास कॉलोनी के आकाश गंगा अस्पताल में हुई। बता दें कि एक निजी फाइनेंस फर्म में काम करने वाले रवि कुमार अपनी गर्भवती पत्नी कंचन को डिलीवरी के लिए अस्पताल लाए थे।

रवि ने मीडिया को बताया कि, अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने हमें शुरू में बताया कि सामान्य डिलीवरी किया जाएगा, लेकिन डॉक्टर से सलाह लेने के बाद, उन्होंने हमें बताया कि मेरी पत्नी को सीज़ेरियन के लिए जाना होगा। इसलिए नर्सिंग स्टाफ उसे ऑपरेशन थियेटर में ले गए और एक घंटे बाद उन्होंने बताया कि ऑपरेशन सफल रहा है। फिर मेरी पत्नी को वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। जबकि बच्चा अभी ऑपरेशन थियेटर में ही था।

रवि ने आगे बताया कि इसके थोड़े समय बाद ही अस्पताल का एक कर्मचारी ऑपरेशन थियेटर में कुत्ता देख चिल्लाने लगा। जिसकी आवाज सुन मैं अंदर गया तो देखा कि बच्चा फर्श पर खून से लथपथ पड़ा है। बच्चे के सीने और बाई आंख पर कुत्ते के काटे जाने के निशान थे। बच्चा बिना किसी हरकत का वहां लेटा हुआ था। बच्चे को इस हालत में देख वह जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाने लगा। रवि का आरोप है कि कुत्ते के चबाने से बच्चे की मौत हो गई। हंगामे के बाद अस्पताल का पूरा स्टाफ वहां से भाग निकला।