हैदराबाद में महिला डॉक्टर से रेप और उसे जिंदा जला कर मार देने वाले मोहम्मद पाशा समेत चारों हैवानों को पुलिस ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मार डाला









हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर से रेप और उसे जिंदा जला कर मार देने के मामले में चारों आरोपी पुलिस के साथ एन्काउंटर में मारे गए हैं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस हिरासत से भागने के प्रयास में पुलिस ने चारों आरोपियों का एन्काउंटर कर दिया। बताया जा रहा है कि एनएच 44 पर सीन ऑफ क्राइम में रिकंस्ट्रक्शन के लिए पुलिस इन आरोपियों को वहां ले गई थी। इस बीच बच कर भागने की कोशिश करते हुए आरोपियों को पुलिस ने मार गिराया। बता दें कि हैदराबाद शादनगर में जानवरों की डॉक्टर से रेप और हत्या के केस में पुलिस ने चारों आरोपियों मोहम्मद आरिफ पाशा गैंग को पुलिस रिमांड में रखा गया था।

पुलिस के अनुसार ​घटना सुबह 3 से 5 बजे के बीच की है। आज चारों आरोपियों को गैंग रेप के स्थल पर ले जाया गया था। लेकिन इसी बीच एक आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर को छीनकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को ढेर कर दिया।  

 

ये है पूरा मामला?

27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास एक महिला की अधजली लाश मिली थी. महिला की पहचान एक वेटनरी डॉक्टर के तौर पर हुई थी. पुलिस के मुताबिक, महिला की गैंगरेप के बाद हत्या की गई, फिर लाश को पेट्रोल से जलाकर फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया गया. 

मदद के बहाने की दरिंदगी

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए साजिश के तहत महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर की थी, ताकि वे महिला डॉक्‍टर को अपने जाल में फंसाकर वारदात को अंजाम दे सके.जब महिला डॉक्टर फोन पर अपनी बहन को परेशानी बता रही थी, तभी आरोपी वहां मदद के लिए पहुंच गए. एक आरोपी स्कूटी ठीक कराने के बहाने महिला डॉक्टर को कुछ दूर ले गया, जहां बाकी आरोपी ताक लगाए बैठे थे. जैसी ही महिला डॉक्टर वहां पहुंची, आरोपियों ने उसे बंधक बना लिया. इसके बाद उसके हाथ-पैर बांधकर गैंगरेप किया, फिर लाश को पेट्रोल से जला दिया., मुख्य आरोपी का कहना था कि जब महिला को आग लगाई गई थी, तब वो जिंदा थी.



error: Content is protected !!