You are currently viewing ‘सेंट सोल्जर क्रिकेट प्रीमियर लीग-2019’ आयोजित, लड़किओं में येलो ओर लड़कों में बल्यू हाऊस का ट्राफी पर कब्जा

‘सेंट सोल्जर क्रिकेट प्रीमियर लीग-2019’ आयोजित, लड़किओं में येलो ओर लड़कों में बल्यू हाऊस का ट्राफी पर कब्जा

जालधंर (अमन बग्गा): सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल में आयोजित चार दिवसीय ‘सेंट सोल्जर क्रिकेट प्रीमियर लीग-2019’ शानो-शौक्त से समापत हो गई। प्रिंसिपल रुपिंदरजीत सिंह के नेतृत्व में आयोजित इस लीग के दौरान लड़किओं में येलो हाऊस तथा लड़कों में बल्यू हाऊस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ट्राफी पर कब्जा किया।

फाइनल मैच में 10वीं कक्षा के छात्र जगदेव सिंह को अच्छी गेंदबाजी के लिए ‘मैन आफ दी मैच’ घोषित किया गया। इसके इलावा अध्यापकों तथा छात्रों के बीच खेला गया फ्रेंडली मैच सबसे अधिक आकर्षक रहा, जिस में अध्यापकों ने छात्रों को 35 रनों से प्राजित किया। प्रिंसिपल रुपिंद्रजीत सिंह ने इस लीग को सफल बनाने के लिए डी.पी. चैंचल सिंह, हरजिंदर सिंह तथा समूह स्टाफ को बधाई दी।

लीग के अंतिम दिन विजेताओं को सम्मानित करते हुए प्रिंसिपल सिंह ने छात्रों को खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि समाज में बढ़ रही नशे की लत पर रोक लगाने के लिए स्कूल-कालेजों में ऐसे खेल मुकाबले करवाना बहुत जरूरी है। इस अवसर उन्होंने यह भी घोषणा की कि जून महीने में ‘समर कैंप’ के दौरान ऐसे ओर भी खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। पूरी लीग के दौरान अध्यापक गुरप्रीत सिंह साहोता ने अपने शायराना अंदाज में कुमैंट्री की।