You are currently viewing HMV में मशहूर पंजाबी गायक तेजी संधू का विशेष शूट, प्रिंसिपल ने प्लांटर भेंट कर किया स्वागत

HMV में मशहूर पंजाबी गायक तेजी संधू का विशेष शूट, प्रिंसिपल ने प्लांटर भेंट कर किया स्वागत

जालंधर (अमन बग्गा): हंसराज महिला महाविद्यालय जालंधर के प्रांगण में प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन जी के प्रोत्साहनात्मक दिशा-निर्देशन अधीन यूथ वेलफेयर विभाग के डीन श्रीमती नवरूप कौर एवं सांस्कृतिक अध्यक्ष डॉ. आशमीन कौर व श्रीमती वीना अरोड़ा के संरक्षण में प्रसिद्ध पंजाबी गायक तेजी संधु का विशेष शूट -टिकटाक शो विद तेजी संधु का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सर्वप्रथम प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन जी ने पंजाबी सभ्याचार की प्रतीक फुलकारी व प्लांटर भेंटकर पंजाबी गायक तेजी संधु का स्वागत किया।

प्राचार्या जी ने छात्राओं को संबोधित करते कहा कि इस प्रकार के पंजाबी सभ्याचार को प्रस्तुत करने वाले कार्यक्रम हमें अपनी संस्कृति से जोड़े रखते हैं एवं छात्राओं को सांस्कृतिक ज्ञान प्रदान करने के साथ-साथ उनमें आत्मविश्वास का गुण भी प्रतिपादित करते हैं जिससे हम समाज को प्रतिभावान छात्र प्रदान करने में सक्षम बनते हैं।

पंजाबी गायक तेजी संधु ने अपने वक्तव्य में कहा कि एचएमवी की संस्था में आकर सदैव उन्हें आत्मीयता का अनुभव होता है एवं यह संस्था केवल शिक्षा के क्षेत्र में ही अग्रणीय नहीं है, बल्कि छात्राओं के सर्वांगीण विकास में भी आगे है। एच.एम.वी. संस्था की कई बेटियां सोशल मीडिया के विभिन्न पदों, छोटे व बड़े पर्दे पर कार्यरत हैं, जो संस्था के लिए गौरव का विषय है। छात्राओं ने टिक-टाक शो विद तेजी संधु में अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। इस अवसर पर संगीत विभाग, गिद्धा टीम, थियेटर टीम, डान्स टीम की छात्राओं ने प्रस्तुत होकर शो में सहभागिता की।