You are currently viewing चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की को SIT ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन के लिए भेजा जेल

चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की को SIT ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन के लिए भेजा जेल

शाहजहांपुरः पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को रंगदारी के मामले में स्थानीय कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बात दें एसआईटी टीम ने बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे लड़की को गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार करने के बाद एसआइटी उसको चौक कोतवाली ले गई। वहां से उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद एसआईटी छात्रा को लेकर कोर्ट पहुंची। सीजेएम के छुट्टी पर होने के कारण एसीजेएम कोर्ट में छात्रा को पेश किया गया। कोर्ट ने छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया।

वहीं बुधवार दोपहर मामले की जानकारी देते हुए एसआईटी ने बताया कि छात्रा ने चिन्मयानंद से फिरौती मांगने के मामले में शामिल होने कि बात कुबूल की है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। जानकारी के लिए बता दें, छात्रा पर चिन्मयानंद से फिरौती मांगने का आरोप था। फिरौती का एक वीडियो सामने आया था, जिसके बाद छात्रा और उसके तीन साथियों पर पुलिस ने फिरौती मांगने का केस दर्ज किया था।