You are currently viewing गुरदासपुर : बहन बॉयफ्रेंड के साथ कर रही थी गंदा काम, 4 भाईयों ने बहन सुगरा बीबी और बरकत अली के कर डाले टुकड़े-टुकड़े

गुरदासपुर : बहन बॉयफ्रेंड के साथ कर रही थी गंदा काम, 4 भाईयों ने बहन सुगरा बीबी और बरकत अली के कर डाले टुकड़े-टुकड़े

गुरदासपुर: कसूर से लगभग 15 किलोमीटर दूरी पर गांव अड्डा वदाना में  चार भाईयों ने अपनी बहन को उसके बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। बहन को बॉयफ्रेंड संग देख भाईयों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

Image result for crime

चारों भाईयों ने बहन और उसके प्रेमी के टुकड़े-टुकड़े करके उसे घर में आंगम में ही दबा दिया। किसी अज्ञात शख्स ने पुलिस को इस घटना की सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जमीन से शवों के टुकड़ो को बाहर निकाला। फिलहाल चारों भाई फरार चल रहे है जिनकी तलाश जारी है।

Image result for murder

जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय सुगरा बीबी उर्फ काकी के बरकत अली नाम के शख्स से प्रेम संबंध थे। एक दिन अली सुगरा से मिलने उसके घर चला गया था। तब उसके भाई घर पर मौजूद नहीं थे। लेकिन जब सुगरा के भाई लौटे तो उन्होंने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। गुस्से में चारों भाईयों ने अपनी बहन सुगरा व बरकत अली के छोटे-छोटे टुकड़े कर दोनों की हत्या कर दी। पुलिस ने चारो आरोपी भाईयों की पहचान इलियास,जुल्फकार, साहिब व पप्पु के रुप में बताई है जिनकी तलाश जारी है।