You are currently viewing यूएसए में सिख परिवार पर गोलीबारी, चार लोगों की मौत, जांच जारी
Sikh family firing on, killing four people, investigating

यूएसए में सिख परिवार पर गोलीबारी, चार लोगों की मौत, जांच जारी

वेस्ट चेस्टरः अमेरिका के ओहियो के एक अपार्टमेंट परिसर पर गोलीबारी में एक सिख परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन महिलाएं एवं एक पुरुष बताया जा रहा है।  पुलिस ने सोमवार को बताया कि किसी संदिग्ध की पहचान नहीं हो सकी है। वेस्ट चेस्टर टाउनशिप की पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति ने रविवार को करीब 10 बजे फोन कर सूचना दी थी कि वह उत्तर सिनसिनाती उपनगर के एक परिसर में पहुंचा हैं जहां उसके परिवार के चार सदस्य घायल पड़े हैं।

प्रेषक के इस संबंध में और जानकारी मांगने पर फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा, ‘‘वे सभी जमीन पर पड़े हुए हैं और खून बह रहा है।’’ उसने कहा, ‘‘वे सभी खून से लथपथ हैं।’’ टाउनशिप पुलिस के प्रमुख जोएल हरजोग ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस हमले के पीछे के मकसद के बारे में अभी बता पाना बहुत जल्दबाजी होगी।

उन्होंने कहा कि मौत के कारणों का पता लगाना और मृतकों की पहचान जारी करना बटलर काउंटी के कोरोनर मृत्यु के कारणों का पता लगाने वाला अधिकारीी पर निर्भर है। हरजोग ने कहा कि ऐसा नहीं लगता कि किसी ने भी अपराधी या अपराधियों पर गोली चलाई और पुलिस उनकी पहचान करने का प्रयास कर रही है। पुलिस परिवार के सदस्यों एवं पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।