You are currently viewing दिल्ली में सिख ऑटो चालक की पिटाई पर गुस्साई सिख तालमेल कमेटी ने किया प्रदर्शन, फूंका दिल्ली पुलिस का पुतला, डीसीपी को ज्ञापन सौंप जल्द कार्रवाई की मांग की

दिल्ली में सिख ऑटो चालक की पिटाई पर गुस्साई सिख तालमेल कमेटी ने किया प्रदर्शन, फूंका दिल्ली पुलिस का पुतला, डीसीपी को ज्ञापन सौंप जल्द कार्रवाई की मांग की

जालंधर (अमन बग्गा): कल दिल्ली के मुख़र्जी नगर में सिख युवको के साथ हुई मारपीट को दिल्ली पुलिस के खिलाफ सिख तालमेल कमेटी ने धरना प्रदर्शन किया और दिल्ली पुलिस का पुतला फूंका। दोषियों के खिलाफ कानून की धारा 295a के तहत कार्रवाई करने और दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करते हुए जालंधर के डीसीपी गुरमीत सिंह को ज्ञापन दिया।

जलंधर के डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि विभिन्न सिख संगठनो ने कल मुखर्जी नगर में सिख युवकों की मारपीट को लेकर उन्हें ज्ञापन दिया है। डीसीपी गुरमीत सिंह ने कहा की क्योंकि यह दिल्ली का मामला है इसलिए इसे दिल्ली पुलिस को भेजा जाएगा।

तीन पुलिस अधिकारी सस्पेंड

बता दें कि इस मामले में तीन पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। यह घटना दिल्ली के मुखर्जी नगर में रविवार शाम को हुई। इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ऑटो चालक सरबजीत सिंह एएसआई देवेंद्र पर तलवार से हमला करता और पुलिसकर्मी ऑटो चालक व उसके बेटे बलवंत की बीच सड़क डंडों से पिटाई करते दिख रहे हैं। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कैप्टन अमरिंदर ने लगाई अमित शाह से गुहार

वहीं इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री ने इस घटना की सोमवार को निंदा की और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले में दखल देने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, दिल्ली पुलिस द्वारा एक मामूली मुद्दे पर सरबजीत सिंह और बलवंत सिंह को बुरी तरह पीटने की घटना शर्मनाक है। गृह मंत्री अमित शाह से पीडि़तों को न्याय सुनिश्चित कराने का आग्रह किया है।