You are currently viewing DC के आदेश के बाद जालंधर में खुली दुकानें, दुकानदारों से मिलने पहुंचे EX CPS के डी भंडारी

DC के आदेश के बाद जालंधर में खुली दुकानें, दुकानदारों से मिलने पहुंचे EX CPS के डी भंडारी

 

जालंधरः लॉकडाउन के दौर में लंबे समय के बाद आज प्रशासन द्वारा दुकानदारों को दुकान खोलने की इजाजत मिली। दुकान खुलने पर दुकानदारों से मुलाकात करने पंजाब सरकार के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं पूर्व विधायक जालंधर नॉर्थ केडी भंडारी पहुंचे।

 

 

इस दौरान पूर्व सीपीएस भंडारी ने जहां दुकानदारों से मौजूदा हालातों पर चर्चा की वहीं सभी दुकानदारों को प्रशासन द्वारा बताए गए नियमों का पूर्ण रूप से पालन करने की विनती भी की।

 

 

 

  

 

 

भंडारी ने कहा सारे विश्व को अपनी चपेट में लेने वाली इस महामारी का प्रकोप कम करने के लिए हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा पहले दिन से जो हमारे लिए दिशा-निर्देश निर्धारित किए गए हैं। हम सब का फर्ज बनता है कि हम सभी उन्हें अपनाएं तभी हमारा देश इस कठिन परिस्थिति से पार पाएगा।

 

 

 

इस दौरान भंडारी ने कहा कि मैं खुद एक दुकानदार परिवार से हूं और आज की इस कठिन घड़ी में दुकानदारों की भावनाओं को समझता हूं। पूर्व सीपीएस ने कहा कि यह घड़ी आपसी भाईचारे को मजबूत करते हुए एक दूसरे का सहयोग देने की है।

 

 

अंत में पूर्व सीपीएस सभी दुकानदारों को प्रशासन द्वारा बताएं नियमों की पूर्ण रूप से पालना करने की विनती करते हुए स्वास्थ्य रहने को कहा। इस दौरान पूर्व सीपीएस भंडारी के साथ रोहित कपूर, मुकेश कुमार राणा और पूर्व सीपीएस भंडारी के पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर राजेश कुमार उपस्थित थे।